WhatsApp Icon

मिनी बैंक संचालक से नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट कर फैलाई दहशत

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने का दंभ भरने वाली मालीपुर पुलिस फेल नजर आ रही है। नतीजन गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे बेखौफ बदमाशों ने एक मिनी बैंक संचालक से सत्तर हजार रुपए चाकू की नोक पर लूट लिया। दिनदहाड़े लूट की घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है।


मामला मालीपुर थाना क्षेत्र के खपुरा गांव के निकट स्थित तीन पल्सर सवार नकाबपोशो ने एक मिनी बैंक संचालक के भाई से चाकू के नोक पर लगभग सत्तर हजार रुपए की छिनैती कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार भिस्वा चितौना गांव निवासी राज मोहन चितौना कला में बैंक ऑफ बड़ौदा के मिनी ब्रांच का संचालन करता है। राज मोहन का भाई विकास मिनी ब्रांच से सत्तर हजार रुपया लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा के मालीपुर शाखा में जमा करने जा रहा था। जैसे ही वह खपूरा गांव के निकट सरकारी ट्यूबवेल के पास पहुंचा तभी अचानक तीन युवक पल्सर बाइक से सवार हो कर पहुंचे और चाकू की नोक पर उससे रुपया छीन कर फरार हो गए।
लूट की सूचना पर मालीपुर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली गई तथा घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया गया।

अन्य खबर

देर रात्रि को बरियावन में हुआ भीषण सड़क हादसा – तीन लोगों की मौत की सूचना

कासगंज घटना से नाराज़ अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

कबाड़ी की सूझबूझ से बिजली विभाग से चोरी के माल के साथ चार गिरफ्तार

error: Content is protected !!