स्वीप के तहत टीएनपीजी कालेज में हुआ विभिन्न कार्यक्रम – टाण्डा एसडीएम ने कही बड़ी बात

Sharing Is Caring:

पैदल मार्च, बाइक रैली, मानव श्रंखला सहित मेंहदी प्रतियोगिता, चित्रकारी, रंगोली आदि का हुआ आयोजन

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान एडिटर – मान्यता प्राप्त पत्रकार) टाण्डा नगर क्षेत्र में संचालित बहुप्रसिद्ध टीएनपीजी कालेज के विशाल प्रांगण में स्वीप के तहत आम मतदातों को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रमों का भव्य आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के सभी इण्टर कालेजों के छात्र छात्राओ ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। तहसील व नगर पालिका प्रशासन सहित शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, ग्राम विकास व बाल विकास परियोजना से जुड़े लोग शामिल रहे। महामाया मेडिकल कालेज सद्दरपुर से जिलाधिकारी द्वारा पदमार्च किया गया तथा झंडी दिखा कर बाइक रैली रवाना किया गया।


जिलाधिकारी अविनाश सिंह द्वारा महामाया मेडिकल कालेज सद्दरपुर के पास से मतदाता बाइक रैली को झंडी दिखा कर रवाना किया गया। मतदाता जागरूकता बाइक रैली विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर टाण्डा पहुंची। टाण्डा टीएनपीजी कालेज के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के दौरान टाण्डा उपजिलाधिकारी मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान शतप्रतिशत मतदान कराने का लक्ष्य रखा गया है जिसके लिए प्रत्येक मतदान स्थलों पर बूथ स्तर से आम मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य जारी है। श्री गुप्ता ने कहा कि एक एक मत काफी महत्वपूर्ण होता है क्योंकि आपकी एक वोट से सरकार बनती भी है और सरकार गिर भी जाती है। उन्होंने कहा कि अपनी वोट की ताकत को पहचान कर 25 मई को मतदान अवश्य करें।
टीएनपीजी कालेज के प्रांगण में मेहंदी प्रतियोगा सहित रंगोली, चित्रकारी आदि प्रतियोगिताओ का आयोजन किया गया। मानव श्रंखला बना कर मतदान के लिए आमंत्रित किया गया। उक्त मौके पर टाण्डा तहसील व नगर पालिका के अधिकारियों सहित शिक्षा विभाग, ग्राम विकास, बाल विकास, राजस्व टीम, लेखपाल, बीएलओ आदि मौजूद रहे। शनिवार को ही टाण्डा विधान सभा क्षेत्र में सभी बीएलओ द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में विशेष मतदान जागरूकता अभियान चलाया गया।

Related Posts

दरगाह किछौछा से वापस लौट रहे दो जायरीनों की सड़क दुर्घटना में मौत – मृतकों की बढ़ सकती है संख्या

स्कूल व मंदिर के करीब शराब की दुकान खुलने से ग्रामीणों में आक्रोश – मुख्य मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

कब्र खोदकर निकाला गया दुधमुंही बच्ची का शव – जानिए पूरा मामला

error: Content is protected !!