सपा मुखिया की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ – वादों की लगाई झड़ी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: 55 लोकसभा चुनावी समर में अब तक की सबसे बड़ी भीड़ जुटाने में समाजवादी पार्टी सफल नज़र आई। सपा मुखिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए वादों की झड़ी लगा दिया जिससे उमड़ी भीड़ काफी गदगद नज़र आई।


पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जनपद मुख्यालय के शिवबाबा मैदान में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का उड़न खटोला दोपहर बाद उतरा।
जनसभा में भारी भीड़ देख कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा प्रत्याशी लालाजी वर्मा काफी गदगद दिखाई दिए। लोकसभा के चुनावी माहौल में जनपद में अब तक कि सबसे बड़ी भीड़ वाली जमसभा बताई जा रही है।
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की 10 साल की सरकार में इनकी हर बात झूठी निकली है, हर वादा झूठा निकला है। इन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी, बताओ किसी की आय दोगुनी हो गई है क्या ?
श्री अखिलेश ने कहा कि हर चीज की कीमत काफी अधिक बढ़ गई लेकिन उसे 10 साल की सरकार रोक नहीं पाई है।

श्री अखिलेश ने कहा कि ये जो लोग 400 पार का नारा दे रहे थे, इस बार 140 करोड़ की जनता इन्हें 140 सीटों के लिए भी तरस देगी।
भाजपा पर खुल कर निशाना साधने के बाद श्री अखिलेश ने वादों की झड़ी लगा दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस जवानों की चार साल वाली नौकरी अग्निवीर को समाप्त किया जाएगा और 30 लाख नौकरियां निकाली जाएगी। श्री अखिलेश ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाएगी तथा किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। गठबंधन ने मिलकर फैसला लिया है कि 05 किलो अनाज की जगह गुणवता वाला 10 किलो अनाज दिया जाएगा।

कार्यक्रम समापन के उपरांत सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टांडा के पूर्व विधायक स्व.हाजी अजीमुलहक पहलवान के पुत्र मुसाब अजीम को अपने साथ हैलीकाप्टर पर बैठा कर लखनऊ ले कर गए जिसकी क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है। विशाल जनसभा में गठबंधन ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!