WhatsApp Icon

पुलिस मुठभेड़ में पशु चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार जबकि तीसरा फरार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर: बसखारी पुलिस ने पशु चोरी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया है जबकि गैंग का एक सदस्य रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा। मुठभेड़ के दौरान एक पशु चोर गोली लगने से घायल हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गैंग के सदस्य रात में पशुओं की चोरी करते थे, इस दौरान यदि कोई जाग जाता और विरोध करता तो उस पर डण्डे से प्रहार कर घायल कर देते थे। पुलिस ने एक अभियुक्त राजित राम को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की गई तीन भैस, इंजन और पिकप वाहन बरामद किया तथा इसके अन्य सदस्यों की तलाश में चेकिंग के दौरान बसखारी थाना क्षेत्र में जलालपुर मार्ग पर बिना नम्बर प्लेट की बाइक से दो लोग आते दिखे,जिन्हें रोकने पर पुलिस टीम पर फायर करते हुये भागने लगे जिस पर पुलिस टीम द्वारा जबाबी फ़ायरिंग की गयी तो एक बदमाश मुन्ना के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा फरार हो गया इसके पास से तमंचा कारतूस बाइक बरामद की गई।
उक्त खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने कहा कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम प्रतिदिन रात्रि भ्रमण कर संदिग्ध लोगों को रोककर पूंछतांछ कर रही है।
एडिशनल एसपी श्री अवनीश ने बताया कि 20 फरवरी को थाना बसखारी पुलिस टीम द्वारा चेकिंग व रात्रि गश्त के दौरान किछौछा चुंगी तिराहा पर चेकिंग करते हुए मुखबिर द्वारा संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिली दो शातिर चोर बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से जलालपुर की तऱफ जा रहा है । थोड़ी देर बाद एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति बसखारी की तरफ आ रहे थे जिन्हे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो वे पुलिस को देखकर भागने लगे पुलिस टीम ने पीछा करते हुए रोकने का प्रयास किया गया तो किछौछा जलालपुर रोड पर भारत गैस एजेन्सी के पास बाइक बन्द होने पर गाड़ी छोड़कर भागने लगे पुलिस द्वारा पीछा किया तो अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी जिससे का0 करन सिंह के पैर को छूते हुए गोली निकल गयी । पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिससे अभियुक्त मुन्ना पुत्र लेदयी उम्र लगभग- 20 वर्ष निवासी टैनी थाना अहिरौला जनपद आजमगढ़ के बांयें पैर में घुटने के नीचे गोली लगी जिसे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया व गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक अदद तंमचा 315 बोर, एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315, एक सुपर स्पिलेंडर मोटरसाइकिल बिना नम्बर की दूसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा गिरफ्तार अभियुक्त से पूँछतांछ के दौरान पता चला कि इन अभियुक्तों के खिलाफ जनपद व गैर जनपद के विभिन्न थानों में अभियोग पंजीकृत हैं और फरार अभियुक्त मिथुन पुत्र श्याम लाल निवासी टैनी थाना पवई जनपद आजमगढ़ का है व एक अभियुक्त राजितराम पुत्र शिट्टू निवासी शाहपुर थाना बसखारी जनपद अम्बेडकरनगर जलालपुर रोड पर चोरी किये हुए सामान एक अदद पिकअप, एक अदद इंजन (पंपिगसेट पानी का), व तीन अदद भैंस के साथ खड़ा है जिसे पुलिस टीम द्वारा मौके से गिरफ्तार किया गया ।
बसखारी पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी मुन्ना पुत्र लेदयी निवासी टैनी थाना पवई जनपद आजमगढ़ व राजित राम पुत्र शिट्टू निवासी शाहपुर थाना बसखारी को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है जबकि एक अपराधी मिथुन पुत्र श्याम लाल निवासी टैनी थाना पवई जनपद आजमगढ़ भागने में फरार हो गया है जिसकी तलाश जारी है।

अन्य खबर

टाण्डा नगर में किड्स वेयर दुकान का भव्य उद्घाटन

भगवान शिव व माता पार्वती का व्रत रख कर सुहागिनों ने अपने पति की दीर्घायु की किया कामना

टाण्डा नगर को हराभरा बनाने की मुहिम में लगातार जुटा है बागबान फाऊंडेशन

error: Content is protected !!