WhatsApp Icon

डीएम ने कामेश्वर धाम का निरीक्षण कर एक पोखरे के सुंदरीकरण का दिया आदेश

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया (अखिलेश सैनी) जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने गुरुवार को कामेश्वर धाम करो का जायजा लिया। यहाँ महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पुलिस फोर्स लगाने के निर्देश दिये।   
 जिलाधिकारी ने मन्दिर में पूजा अर्चना की। यहाँ पर भक्तो के लिये प्रसाद की व्यवस्था किया गया था। जिलाधिकारी श्री शाही ने निरीक्षण के दौरान एक पोखरे को देखा और 50 लाख रुपये की लागत से पोखरे के सुन्दरीकरण कराने का निर्देश विकास खण्ड अधिकारी सोहाव को दिया। कहा कि यह कार्य मनरेगा से कराया जाय। यह कार्य इसी माह में शुरू कर दिया जाय। तथा इसका उद्घाटन जिलाधिकारी के माध्यम से होगा। निरीक्षण में एसडीएम सदर अश्वनी कुमार श्रीवास्त व विकास खण्ड अधिकारी सोहाव उपस्थित रहे। जिलाधिकारी हरि प्रताप शाही ने गुरुवार को विकास खण्ड बेरूआरबारी के अंतर्गत शोकहरण महादेव मंदिर असेगा का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई और वहा की सारी व्यवस्थाओ को देखा। उन्होंने ने कहा कि यहाँ पर दूर दराज से आने वाली महिलाओं को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। यहा पर पुरूष व महिला पुलिस की तैनाती करने के निर्देश दिये। यहाँ स्थित तालाब को देखा और एसडीएम बांसडीह दुष्यन्त कुमार मौर्य को सुंदरीकरण कराने को कहा।
जिलाधिकारी ने  एसडीएम बांसडीह को मुख्यमंत्री का निर्देश से अवगत कराते हुए तालाबों के सुंदरीकरण के लिए पर्यटन विभाग के माध्यम से 50 लाख रुपये के योजना की जानकारी दी और कार्य मे तेजी लाने को कहा।

अन्य खबर

देर रात्रि को बरियावन में हुआ भीषण सड़क हादसा – तीन लोगों की मौत की सूचना

कासगंज घटना से नाराज़ अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

कबाड़ी की सूझबूझ से बिजली विभाग से चोरी के माल के साथ चार गिरफ्तार

error: Content is protected !!