“साइकिल से दूध बेचकर वापस लौट रहा था मृतक उमाशंकर वर्मा”

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा नगर क्षेत्र के अतिव्यस्त मोड़ पर टूटी पुलिया व खुला नाला आखिरकार जानलेवा साबित हो ही गया। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
टाण्डा नगर क्षेत्र के घूरनशाह बाबा के सामने स्थित अलीगंज पुलिया पर बीती रात्रि तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में एक साइकिल सवार आ गया। ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि वो साइकिल व साइकिल चालक को लेता हुआ नीचे नाले में जा गिरा। सूचना पर टाण्डा व अलीगंज की पुलिस सहित सीओ अमर बहादुर भी मौके पर पहुंच गए तथा आननफानन में जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को बाहर निकला लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। एसएसआई हीरालाल यादव ने बताया कि 40 वर्षीय मृतक उमाशंकर वर्मा पुत्र लालता प्रसाद वर्मा निवासी हकीमपुर थाना अलीगंज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक उमा शंकर वर्मा प्रतिदिन की तरह साइकिल से दूध वितरित कर वापस लौट रहा था जबकि ट्रैक्टर अलीगंज की तरफ से काफी तेज रफ्तार में आ रहा था और साइकिल को अपनी चपेट में लेते हुए गहरे नाले में जा गिरा जिसमें युवक की मौत हो गई।
आपको बताते चलेंकि उक्त गहरे नाले की पुलिया कई बार बनवाई गई मगर अक्सर टूट जाती है हालांकि स्थानीय लोग गहरे नाले पर पटिया रखाने की लंबे समय से मांग कर रहे हैं। ज्ञात रहे उक्त नाले में कई बार वाहन सहित लोग गिर चुके है और समाय समय लार मीडिया द्वारा भी उक्त पुलिया व नाले के ख़तरों की तरफ इशारा किया जाता रहा है। चर्चा है कि अगर समय रहते उक्त पुलिया का निर्माण तथा नाले पर पटिया का काम हो गया होता तो युवक की जान बच सकती थी।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now