WhatsApp Icon

52 वर्षों से अमरीका में रहने वाले भारतीय का टाण्डा नगर आगमन पर हुआ स्वागत – जानिए कारण

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

टाटपट्टी पर पढ़ने वाली छात्राओं को अमरीका में रहने वाले भारतीय ने भेंट किया दो दर्जन से अधिक बेंच चेयर सेट

टाण्डा नगर क्षेत्र में संचालित प्राथमिक कन्या विद्यालय छज्जापुर में भेंट किया 26 सेट बेंच चेयर

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: आलम खान एडिटर-मान्यता प्राप्त पत्रकार) 52 वर्षों से अमरीका में रहने के बावजूद भारतीय के दिल में देश वासियों की सेवा का जज़्बा अनवरत बरकरार है। गोरखपुर के करीब स्थित तमकुही निवासी ज़हीर अंसारी विगत 52 वर्षों से अमेरिका के लोसेंजलिस शहर में रहते है और उनका औद्योगिक नगरी टाण्डा से दिली लगाव भी हमेशा देखा जा रहा है।

टाण्डा नगर क्षेत्र के छज्जापुर प्राथमिक कन्या विद्यालय में टाटपट्टी पर बैठ कर पढ़ने वाली छात्राओं की बात सुनकर हैरान हुए ज़हीर अंसारी ने 26 सेट बेंच चेयर भेंट किया। टाटपट्टी से अचानक बेंच चेयर पर बैठने वाले छात्रों का चेहरा खुशी से खिल उठा। गुरुवार को ज़हीर अंसारी का टाण्डा आगमन हुआ तो विद्यालय प्रशासन द्वारा स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

छज्जापुर प्राथमिक कन्या विद्यालय में प्रधानाचार्या नाजिया द्वरा स्वागत समारोह आयोजित कर मुख्य अतिथि ज़हीर अंसारी व विशिष्ट अतिथि उबैदुर्रहमान का का भव्य स्वागत क़िया। छात्र छात्राओं के बीच पहुंच कर ज़हीर अंसारी भावुक हो गए और कहा कि टाण्डा नगर के लिए उनसे जो भी हो सकेगा वो करेंगे। टाण्डा नगर के प्रसिद्ध कौमी इंटर कालेज व ग्लोबल एम्बिएंस स्कूल का भी श्री ज़हीर ने भ्रमण किया। पांच दशक से अधिक समय से अमेरिका में रहने के बावजूद श्री ज़हीर का दिल अपने वतन के लिए धड़कता है और टाण्डा से दिली लगाव होने के कारण ही उन्होंने यथासंभव सामाजिक कार्यों को करने का वादा किया है। उक्त मौके पर मास्टर अबूज़र अंसारी, अजीजुर्रहमान अंसारी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबर

पानी भरे गड्ढे में अधेड़ युवक का शव मिलने से सनसनी

अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

बुनकर नगरी टाण्डा में आयोजित हुआ मुशायरा

error: Content is protected !!