WhatsApp Icon

टाण्डा के तीन सभासदों पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उनकी सदस्यता पर लटकी तलवार – डीएम की नोटिस से हड़कम्प

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नगरीय क्षेत्र के विकास के लिए आम जनता चेयरमैन व सभासदों का चुनाव कर नगर पालिका के सदन में पहुंचाती है लेकिन जब सदन अखाड़ा बन जाये तो क्षेत्र का विकास ठप हो जाता है। कुछ इस तरह मंडल की ए श्रेणी का दर्जा प्राप्त नगर पालिका परिषद टाण्डा में देखने को मिल रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष, ईओ व सभासदों के बीच चल रही नूरा कुश्ती अब जंग में तब्दील हो गई है।

ईओ व चेयरमैन की तहरीर पर जहां टाण्डा कोतवाली पुलिस ने तीन सभासदों ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया वहीं अब ईओ व चेयरमैन की संयुक्त आख्या पर जिलाधिकारी ने कड़ा कदम उठाते हुए तीनों सभासदों की सदस्यता समाप्त करने की नोटस जारी कर दिया है जिससे सदस्यों में हड़कम्प मच गया है।
नगर पालिका परिषद टाण्डा के अधिशाषी अधिकारी डॉक्टर आशीष सिंह व चेयरमैन श्रीमती शबाना नाज़ की संयुक्त आख्या पर जिलाधिकारी अविनाश सिंह ने टाण्डा नगर पालिका बोर्ड के सदस्य जमाल कामिल राजू, मो.ज़ाहिद छोटू व मो.नसीम को नोटिस जारी करते हुए तीन दिन में जवाब तलब किया है। बोर्ड के तीन सदस्यों की सदस्यता समाप्त करने की नोटिस जारी होते ही हड़कम्प मच गया है। दूसरी तरफ टाण्डा कोतवाली पुलिस ने भी तीनों सभासदों पर नकेल कसने शुरू कर दिया है। कोतवाली पुलिस द्वारा तीनों सभासदों के पूर्व मुकदमों का रिकार्ड भी खंलाल रही है जिससे चर्चा है कि पुलिस उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तीनों सभासदों के खिलाफ कठोर कार्यवाही कर सकती है।

अन्य खबर

भगवान शिव व माता पार्वती का व्रत रख कर सुहागिनों ने अपने पति की दीर्घायु की किया कामना

टाण्डा नगर को हराभरा बनाने की मुहिम में लगातार जुटा है बागबान फाऊंडेशन

टाण्डा-बस्ती रेलमार्ग निर्माण के लिए डीएम ने उत्तर रेलवे को भेजा पत्र

error: Content is protected !!