सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:मज़दूर दिवस के अवसर पर एनटीपीसी में कार्यरत मज़दूरों को उ.प्र बिजली कर्मचारी संघ ने निःशुल्क मास्क व हैंड वास साबुन के वितरण कर मज़दूर दिवस की बधाइयां दिया।कोरोना वायरस के कारण प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले भव्य सामूहिक कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है।
एनटीपीसी की टांडा परियोजना में 01 मई मजदूर दिवस पर कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव एवं जागरूकता लाने के उद्देश्य से संविदा श्रमिकों को एक-एक मास्क एवं हैंडवॉश साबुन का वितरण किया गया वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक के.श्रीनिवास राव ने शुक्रवार को प्रातः 8.30 बजे प्लांट के मुख्य प्रवेश द्वार पर किया। प्लांट मुख्य द्वार से ड्यूटी जाने वाले सभी संविदा श्रमिकों को सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान में रखते हुए कतारबद्ध तरीके से एक-एक हैंडवाश साबुन एवं मास्क उपलब्ध कराये गये। इस अवसर पर अपर महाप्रबंधक ( मानव संसाधन), एस०एन० पाणिग्राही, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. उदयन तिवारी, उप महाप्रबंधक राजेश सोनी, वरिष्ठ प्रबंधक ई० बालाकृष्णन द्वारा वितरण किया गया। मजदूर दिवस के उपलक्ष्य में हैंडवाश साबुन एवं मास्क वितरण कार्यक्रम का संयोजन उ०प्र० बिजली कर्मचारी संघ, शाखा-एनटीपीसी टांडा द्वारा किया गया था कार्यक्रम के संयोजन में आल इंडिया एनटीपीसी वर्कर्स फेडरेशन के उप महामंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण पटेल की प्रमुख भूमिका रही। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने में यूनियन के पदाधिकारियों मो0 शमीम, सियासरन, सत्येन्द्र पाठक, विशाल शर्मा, रामप्रसाद एवं पंकज सिंह सहित अन्य सदस्यों का योगदान रहा।
कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए यूनियन द्वारा संविदा श्रमिकों को हैंडवाश साबुन एवं मास्क का प्रबंध तथा वितरण किए जाने पर परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक श्री राव एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने यूनियन पदाधिकारियों के प्रयास की सराहना की है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now