अम्बेडकरनगर: ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन के प्रदेश सचिव इरफान पठान आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर फाइव जी मूड में दिखाई पड़ रहे हैं। टाण्डा नगर क्षेत्र सहित विभिन्न गाँव में जनसभाएं कर रहे श्री पठान ने रविवार रात्रि में सपा के पूर्व विधायक स्वर्गीय हाजी अजीमुलहक पहलवान के गाँव भूलेपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया।
बताते चलेंकि श्री पठान एआईएमआईएम का कुनबा बढाने में काफा समय से जुटे हुए हैं तथा आगामी विधान सभा चुनाव के लिए नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। भूलेपुर में आयोजित भव्य स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हए श्री पठान ने कहा कि उनका मकसद सिर्फ चुनाव में जीत हासिल कर राजनीति का सुख भोगने नहीं है बल्कि वो समाज के दबे कुचले वर्ग व विशेष कर मुस्लिम समुदाय को उनका हक दिलाने के लिए मैदान में हैं। श्री पठान ने अपना संबोधित कुरआन पाक की तिलावत के साथ अपने चिर परिचित अंदाज़ में शुरू किया तथा पूरे संबोधन में इस्लामिक घटनाओं से लोगों को रूबरू कराया तथा लोकतंत्र में स्वयं के जायज अधिकार के लिए आवाज़ उठाने की बात कही।


ज़बरदस्त स्वागत से गदगद नज़र आये श्री इरफान ने कहा कि जिस मुहब्बत का आप सभी लोगों ने इज़हार किया है उससे उनका हौसला काफी बुलंद हो गया है और समय आने पर आपकी मुहब्बतों का बदल अवश्य दोय जाएगा।
स्वागत कार्यक्रम का संचालन टाण्डा नगर प्रभारी अर्शुरहमान ने अपने विशेष अंदाज़ में करते हए कहा कि श्री इरफान सिर्फ एआईएमआईएम का ही झंडा नहीं उठाए हुए हैं बल्कि ये हक और नाहक की लड़ाई के लिए आवाज़ उठा रहर हैं और आप सभी इनका साथ दीजिये जिससे वास्तविक सबका साथ सब का विकास हो सके। उक्त मौके पर जिला सचिव नबी अहमद, जिला कोषाध्यक्ष मेराज़ अंसारी, टाण्डा नगर अध्यक्ष तौसीफ अंसारी, तारिक अंसारी सहित भारी संख्या में मजलिस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।