एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष ने मुराद अली पर प्रशासनिक कार्यवाही की किया निंदा – सहयोग की किया अपील

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन की जनपदीय टीम द्वारा एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली का भव्य स्वागत किया गया।
बताते चलेंकि टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के मुबारकपुर चुंगी पर एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष एवं लोकसभा प्रत्याशी मुराद अली के समर्थन में चुनावों में कामयाब बनाने के लिए एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसनें प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने क्षेत्रीय आवाम को सपा बसपा का साथ छोड़कर मजलिस का साथ देने और मुराद अली को कामयाब बनाने की अपील किया। एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष ने मुस्लिम समाज को एकजुट होने को कहा
साथ ही साथ उन्होंने जिला अध्यक्ष पर बार बार अनावश्यक रूप से होने वाली प्रशासनिक कार्यवाही की निंदा करते हुए अंबेडकर नगर के लोगों को मुराद अली के साथ अन्याय होने पर उनके साथ खड़े होने को कहा और ये भी कहा की अनावश्यक कार्यवाही पर मैं स्वयं भी मुराद अली के लिए अंबेडकर नगर आऊंगा।
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार द्वारा धर्म की राजनीति करने की निंदा किया एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा संवैधानिक पद पर होते हुए भी विधानसभा में धमकी भरे अंदाज में चर्चा करने की निंदा करते हुए कहा की हमारे मस्जिद, मदरसे, दरगाहें, इबादतगाहें सिर्फ तब ही सुरक्षित रह सकते हैं जब हम खुद राजनैतिक शक्ति बनकर उभरेंगे। इस अवसर पर पूरी अंबेडकर नगर मजलिस के तमाम पदाधिकारियों का जमावड़ा रहा।
सभा को मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन पद प्रत्याशी गुलाम दस्तगीर अंसारी, जिला महासचिव नबी अहमद अंसारी आरिफ बेग मेराज अहमद मकसूद अंसारी मास्टर जफर ने भी संबोधित किया।

Related Posts

जिलाधिकारी का प्रयास लाया रंग – निमंत्रण पर भारी संख्या में घरों से निकले मतदाता – प्रदेश में अव्वल रहा जनपद

भीषण गर्मी के बावजूद मतदाताओं में दिखा भारी जोश – आरोप प्रत्यारोप के बीच सकुशल सम्पन्न हुआ मतदान

FST मजिस्ट्रेट ने मतदान शुरू होने से चंद घंटे पहले चेकिंग के दौरान बरामद किया नगदी

error: Content is protected !!