WhatsApp Icon

शौचालय निर्माण को लेकर चली गोली-रेफर

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया (रिपोर्ट: अखिलेश सैनी) रेवती थाना क्षेत्र के अचलगढ गांव के जुठी तिवारी टोला में की सुबह करीब दस बजे शौचालय निर्माण के दौरान चली गोली से प्रकाश तिवारी (42 वर्ष) घायल हो गए। इनकी हालत गंभीर देख स्वास्थ्य केंद्र से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश तिवारी अपने घर के बगल की गली से सटे अपनी जमीन में शौचालय का निर्माण करा रहे थे। इसे रास्ते की भूमि कहते हुए पड़ोस के उमाशंकर राम व उनके पुत्र विदनेश राम ने विरोध किया। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसी बची दूसरे पक्ष ने प्रकाश तिवारी पर तमंचे से फायर झोंक दिया। इससे गोली उनके सीने में जा लगी। इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। वहीं हमला करने वाला पक्ष वहां से भाग निकला।
गोली से घायल प्रकाश जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे। इसकी खबर पाते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, थानाध्यक्ष शैलेश सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। इधर घायल को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी वहां मौजूद लोगों से ली। साथ ही हमलावर की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जमीन के विवाद में घटना हुई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबर

देर रात्रि को बरियावन में हुआ भीषण सड़क हादसा – तीन लोगों की मौत की सूचना

कासगंज घटना से नाराज़ अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

कबाड़ी की सूझबूझ से बिजली विभाग से चोरी के माल के साथ चार गिरफ्तार

error: Content is protected !!