WhatsApp Icon

प्रशासन की नाक के नीचे खुल्लम खुल्ला चलता था अवैध प्लास्टिक का कारोबार-छापे से मचा हड़कम्प

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया ₹नवल जी) प्लास्टिक पर सरकार के पाबंदी के बाद प्लास्टिक के कारोबारी नित नए हथकंडे अपना कर गैरकानूनी तौर पर प्लास्टिक का कारोबार कर सरकार के आंख में धूल झोंक रहे है।ताजा मामला बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बनकटा मोहल्ले की है जहाँ जिला प्रशासन के छापेमारी से हड़कंप मच गया। बलिया में प्लास्टिक का गोदाम से भारी मात्रा में प्लास्टिक मिलने से हड़कंप मच गया है। शिकायत पर फ़ूड एन्ड ड्रग्स डिपार्टमेंट व नगर पालिका की संयुक्त टीम ने छापा मारकर बड़ी मात्रा में प्लास्टिक को जब्त कर लिया है।
दिल्ली, कोलकाता, मुंबई हो या बंगलोर– अब तक आपने प्लास्टिक के छापे के बारे में सुना होगा पर बलिया में सरकारी तंत्र के मिलीभगत से प्लास्टिक के कारोबारीयो की बल्ले बल्ले है। आपको ये जानकार हैरानी होगी की बलिया जनपद के कोतवाली क्षेत्र के दो जगह पर छापेमारी कर के लाखों की प्लास्टिक जब्त किया गया है।  फ़ूड एन्ड ड्रग्स डिपार्टमेंट व ई.ओ बलिया ने संयुक्त रूप से दूकान पर छापा मारकर लाखो का प्लास्टिक जब्त किया।
करोड़ों का कारोबार करने वाले बाला जी ट्रेडर्स जिला प्रशासन की नाक के नीचे प्लास्टिक का काला कारोबार कर रहा था पर हैरानी इस बात की जिला प्रशाशन को कानों कान खबर तक नहीं थी। चर्चा है कि बिना प्रशासनिक अधिकारियों की मिली भगत से इतने बड़े स्तर पर प्लास्टिक का अवैध कारोबार नहीं किया जा आ सकता है।

 इसे भी पढ़ें–सभी डीएम को सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश–

अन्य खबर

सीएम आगमन की तैयारियां पूरी – बसपा को नहीं मिली अनुमति

सम्मनपुर में आपसी विवाद में हुई मारपीट-गोली चलने की सूचना फ़र्ज़ी : एडिशनल एसपी

नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने वाला चाचा गिरफ्तार

error: Content is protected !!