ख़बर से नाराज़ भाजपा कार्यकर्ता ने पत्रकार की किया सरेआम पिटाई

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया: (नवल जी) सोशल न्यूज एप्प पर अपने खिलाफ चली एक खबर से नाराज भाजपा कार्यकर्ता ने पत्रकार जयप्रकाश बरनवाल की सरेआम पिटाई कर दिया और पत्रकार को पीटे जाने संबंधित सूचना स्वयं अपने फेसबुक से पोस्ट वायरल कर दबंगई का सबूत दिया जिससे आहत पत्रकारों ने गुरूवार को पीड़ित संग उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह से मुलाकात की। जिसके बाद आरोपी भाजपा कार्यकर्ता विनोद शर्मा के खिलाफ संबंधित धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पीड़ित जयप्रकाश बरनवाल ने बताया कि शादी समारोह संबंधित एक खबर उनके एक न्यूज एप से मंगलवार की रात चलाई गई थी। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वो बिल्थरारोड नगर से सटे एनसीपीए स्कूल पर एक कार्यक्रम का खबर कवरेज करने गए थे। इस बीच खबर से नाराज भाजपा कार्यकर्ता ने पहले तो फोन कर उनका लोकेशन लिया और फिर बाइक से मौके पहुंच गया। आते ही विनोद शर्मा ने उन्हें स्कूल परिसर में ही कार्यक्रम से किनारे बुलाया और उन्हें पकड़कर ताबड़तोड़ चार थप्पड़ मार गाली देने लगा। इस बीच स्कूल के कई लोग पहुंच गए और बीच बचाव कर उन्हें किसी तरह उसके चंगुल से छुड़ाया।
जिसके बाद गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से निकल भागा। घटना से वे अभी स्तब्ध ही थे कि दबंग कार्यकर्ता ने अपनी दबंगई का संदेश संबंधित ब्रेकिंग न्यूज मैंने मारा जेपी पत्रकार को, अब चलाआे न्यूज लिखकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। घटना को लेकर पत्रकारों ने एकजुटता के साथ पीड़ित पत्रकार संग गुरूवार को उभांव थाना इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह को लिखित तहरीर दिया। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले में भादवि की धारा 323, 504, 506 व 67 आईटी सेल के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घटना पर पत्रकारों ने जताया रोष: पत्रकार संग खुलेआम मारपीट करने एवं दबंगई दिखाते हुए मारने संबंधित पोस्ट फेसबुक पर वायरल करने से बिल्थरारोड के पत्रकारों में जबरदस्त रोष व्याप्त हो गया। वही इस घटना से आक्रोशित सभी पत्रकारों का कहना है जल्द से जल्द ऐसे व्यक्तित्व वाले व्यक्ति को बलिया पुलिस तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। पीड़ित पत्रकार जयप्रकाश बरनवाल संग पत्रकार उमेश गुप्ता, अनमोल आनंद, रविंद्र राजभर, विजय मद्धेशिया, अभय मिश्र, निलेश गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, राममिलन यादव, सुफियान, ऋषि कुमार ने घटना की घोर निंदा करते हुए भाजपाई कार्यकर्ता की दबंगई को मीडिया पर सीधे हमला बताया है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!