स्वाट व पुलिस की संयुक्त छापेमारी में नकली ताड़ी बनाने का कैमिकल बरामद

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: एक तरफ जहां प्रशासनिक व पुलिस अमला कोरोना वायरस की महाजंग पर विजय प्राप्त करने के लिए दिन रात को एक किए हुए हैं वहीं दूसरी तरफ नशा माफियाओं के हौसला काफी बुलन्द हैं। मुखबिर की सूचना पर बसखारी पुलिस के साथ पहुंची स्वाट टीम ने भारी मात्रा में नकली ताड़ी बनाने का कैमिकल बरामद किया है तथा दो लोगों को हिरासत में ले कर पूंछ तांछ शुरू किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बसखारी थानाक्षेत्र के किछौछा के बासदेव नगर में स्थित कोटेदार पति महेंद्र यादव के आवास पर गुरुवार की देर शाम को बसखारी पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी किया जहां से पुलिस टीम को भारी मात्रा में नकली ताड़ी तथा ताड़ी बनाने का कैमिकल बरामद हुआ। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने दो अभियुक्तों को हिरासत में भी लिया है। बसखारी थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल जांच चल रही है और जांच के उपरांत ही कुछ बता सकते हैं।
स्थानीय लोगों के अनुसार किछौछा बाजार के बासदेव नगर में स्थित कोटेदार के घर से ताड़ी का बड़ा कारोबार चलता है जो लॉक डाउन के दौरान भी बदस्तूर जारी है जिसकी उच्च स्तरीय शिकायत के बाद पहुंची स्वाट टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से छापेमारी किया जहां ड्रम में नकली ताड़ी मौजूद मिली तथा नकली ताड़ी बनाने का कैमिकल पाउडर बरामद हुआ।

ड्रोन कैमरे से निगरानी जारी – फ़ोटो खींच कर दर्ज हो रहा है मुकदमा

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!