सरफराज की हत्या के बाद दरगह क्षेत्र में ही मिला एक और युवक का संदिग्ध हालत में शव-हड़कम्प

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर(जावेद खान) बसखारी थाना क्षेत्र के दरगाह किछौछा के तकिया मोहल्लाह में आज सुबह एक 25 वर्षीय युवक की हत्या से जहां सनसनी फैली हुई थी वहीं दरगाह के ही पक्का पोखरा में स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के समीप एक 40 वर्षीय युवक को उसके घर पर संदिग्ध हालत में मृत्यु पाए जाने से हड़कम्प मच गया है।

बसखारी थाना क्षेत्र के पक्का पोखरा निवासी 40 वर्षीय हौसला निषाद पुत्र श्रीराम निषाद की संदिग्ध हालत में मृत्यु होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि हौसला निषाद की स्वाभाविक मृत्यु हुई है अथवा हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर पर कोई निशान आदि नज़र नहीं आ रहा है तथा परिजन उसके न्तिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना देकर अचानक हुई मृत्यु पर सवाल खड़ा कर दिया। आपको बताते चलेंकि दरगाह किछौछा के तकिया मोहल्लाह में आज सुबह पता चला कि बीती रात्रि 25 वर्षीय सरफ़राज़ पुत्र इस्माइल की ईंटों से कुछ कर निर्मय हत्या कर दी गई थी।
बहरहाल दरगाह क्षेत्र में दो अलग-अलग हुई घटनाओं से हड़कंप मचा हुआ है। सीओ सिटी ने दोनों घटना स्थलों का मौके पर पहुंच कर निरीक्षण करते हुए स्थानीय पुलिस को कई दिशा निर्देश दिए हैं।

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!