सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा विधायक संजू देवी के देवर व प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ बसखारी थाना में डकैती सहित अन्य संगीन धाराओं में दर्ज मुकदमा को तत्काल वापस कराने की मांग को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मोर्चा संभाला लिया है। उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता ने सोमवार को वीडियों कांफ्रेंसिंग कर प्रदेश मंत्री संतोष अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी व प्रदीप गुप्ता, संरक्षक नरेंद्र अग्रहरी आदि से वार्ता करते हुए कहा कि उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक व विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता पर कोटेदार जावेद द्वारा फ़र्ज़ी मुकदमा कराया गया है जिसे तत्काल वापस लेना चाहिए। सूचना न्यूज़ से वार्ता करते हुए श्री शिव कुमार ने कहा कि कोटेदार द्वारा दर्ज मुकदमा वापस ना लेने पर पूरे जनपद के दवा, किराना आदि प्रतिष्ठानों को बंद करने की रणनीति भी बनाई जा सकती है। प्रदेश मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी महाजंग में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल पूरी सेवा भाव से जनमानस की सेवा में जुटा हुआ है और ऐसे में संरक्षक श्याम बाबू के खिलाफ डकैती जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाना निंदनीय है। जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने कहा कि कोविड-19 की लड़ाई में किराना व दवा व्यापारी की पूरी सहभागिता है और जनमानस से सीधे रूप से जुड़े होने के कारण अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की मांगों को अविलम्ब स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान को मांग पत्र पहले ही सौंपा जा चुका है। विडिगों कांफ्रेंसिंग में धर्म प्रकाश चौरसिया, विमल कुमार गुप्ता, अजय कसौधन, इंद्रेश अग्रहरी, सहित अन्य व्यापारी भी सीधे जुड़े हुए थे।
आपको बताते चलेंकि बसखारी में संचालित कोटेदार जावेद पुत्र अब्दुल अजीज द्वारा टाण्डा विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता व उनके एक दर्जन से अधिक समर्थकों के खिलाफ डकैती सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है जिसकी जांच एसएसएल वीरेंद्र कुमार राय कर रहे हैं तथा उक्त प्रकरण में ही बसखारी पुलिस ने श्री गुप्ता के दो नामजद समर्थकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य समर्थकों की तलाश जारी है। विधायक प्रतिनिधि की गिरफ्तारी को लेकर कोटेदार संघ जहां प्रशासन पर ज़बरदस्त दबाव बना रहा है वहीं अब मुकदमा समाप्त करने अथवा संगीन धाराओं को हटाने को लेकर अखिल भारतीय वयापार मंडल भी सामने आ चुका है।
बहरहाल अब ये कहना गलत नहीं होगा कि विधायक प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्ता व उनके समर्थकों पर दर्ज मुकदमा को लेकर कोटेदार संघ व उद्योग व्यापार मंडल आमने सामने आ चुका है।

सावधान ! घर की चौखट को बिना मास्क के लांघे तो दर्ज होगा मुकदमा

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now