सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अंबेडकरनगर: जिला फुटबॉल एसोसिएशन के संरक्षक व पूर्व विधायक पवन पांडेय के दिशा-निर्देशन में बिशेश्वर नाथ इंटर कॉलेज अकबरपुर के मैदान पर पर चल रहे सात दिवसीय स्वर्गीय दिनेश प्रताप सिंह स्मारक अखिल भारतीय मैसी कप लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दौर का फाइनल मैच रविवार को दोपहर दो बजे से होगा। फाइनल मुकाबले के लिए मिलेट्री हैदराबाद और केडीपीएस क्लब भोपाल में भिड़ंत होगी।
आयोजन समिति से जुड़े देव भास्कर सिंह पिंटू ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के मुस्लिम वक्फ, हज व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा होंगे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व सांसद राकेश पांडेय, हरिओम पांडेय पूर्व सांसद/अध्यक्ष उ0प्र0 वालीबॉल संघ, बृजभूषण शरण सिंह सांसद/भारतीय कुश्ती संघ, स्थानीय सांसद रितेश पांडेय, डा0 आरपी सिंह ओलम्पियन खेल निदेशक उ0प्र0, अतुल कुमार सिंह अध्यक्ष उ0प्र0 व्रिक्स एसोसिएशन कार्यक्रम में शामिल होंगे।
बताया गया कि पूल-ए में केडीपीएस क्लब भोपाल ने एफसी क्लब गोरखपुर को हराकर और सेमी फाइनल में मिलेट्री हैदराबाद ने हास्टल स्पोर्टिंग वाराणसी को शिकस्त देकर फाइनल में पहुंची है। ट्राफी के लिए रविवार नौ फरवरी को उक्त टीमों में जोरदार भिड़ंत होगी। पहले पायदान पर कौन रहेगा, यह देखना अभी शेष है। जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुहम्मद अरशद खान व सचिव गिरिजा शंकर सिंह के मुताबिक फाइनल मैच की तैयारी पूरी हो चुकी है। भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए प्रशासन की ओर से सुरक्षा का विशेष प्रबंध रहेगा।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now