महिला सिपाही के बाद अब थानाध्यक्ष ने भी किया आत्महत्या

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जैतपुर थानाध्यक्ष बब्बू मिश्रा का शव उनके कमरे में ही एक कपड़े के सहारे लटकता हुआ मिला जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उच्च अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।
जैतपुर थाना पर तैनात एक महिला सिपाही ने चन्द माह पहले अपने कमरे में फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया था और बीती रात्रि थानाध्यक्ष बब्बू मिश्रा का शव भी थाना परिसर में स्थित उनके कमरे से बरामद किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष बब्बू मिश्रा रात्रि गस्त के बाद अपने कमरे पर चले गए था और अपने पुलिस टीम को रात्री 2 बजे छापेमारी के लिए तैयार रहने को कहा था। समयानुसार टीम तैयार थी लेकिन एसओ श्री मिश्रा का मोबाइल नहीं उठ रहा था जिसके बाद टीम उनके कमरे पर पहुँची और फॉलोवर को जगा कर अंदर भेजा जहां एक कपड़े के सहारे श्री मिश्रा का शव लटकता हुआ दिखाई दिया जिससे पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। सूचना पर तत्काल पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच कर स्थलीय निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना देने का दावा तो किया गया लेकिन घटना का कारण फिलहाल कुछ नहीं बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मृतक श्री मिश्रा अवसाद से ग्रसित थे और इसी कारण जिला अस्पताल में भर्ती भी रह चुके थे।
बहरहाल जैतपुर थाना परिसर में संदिग्ध कहें या आत्महत्या लेकिन दो पुलिस जवान की मौत हो चुकी है जिसकी विधिवत जांच होना आवश्यक प्रतीत होता है।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!