सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के कश्मिरिया पर बीती रात्रि तीन बड़े वाहनों के बीच हुई ज़बरदस्त भिड़ंत में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं प्राप्त हुई है हालांकि पुलिस ने दुर्घटना संबंधित मुदकमा पंजीकृत कर लिया है।
बीती रात्रि ज़बरदस्त कोहरे के कारण टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर मार्ग पर स्थित कश्मिरिया चौराहा पर खड़े शव वाहन व बोलोरो को एक बड़े ट्रक (लारी) ने जबरदस्त टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार भारी ट्रक संख्या RJ-14-GE-8944 ने सद्दरपुर महामाया एलोपैथिक मेडिकल कालेज के शव वाहन से टकराया और शव वाहन के ठीक पीछे आ रही बोलोरो UP-32-BG-2410 भी टकरा गई। तीनों वाहनों के ज़बरदस्त भिड़ंत की घटना रात्रि 10:30 बजे की बताई जा रही है। कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है तथा दुर्घटना से संबंधित मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उक्त घटना की पूरे क्षेत्र में जबरदस्त चर्चा चल रही है।टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के कश्मिरिया पर बीती रात्रि तीन बड़े वाहनों के बीच हुई ज़बरदस्त भिड़ंत में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं प्राप्त हुई है हालांकि पुलिस ने दुर्घटना संबंधित मुदकमा पंजीकृत कर लिया है।
बीती रात्रि ज़बरदस्त कोहरे के कारण टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर मार्ग पर स्थित कश्मिरिया चौराहा पर रीं वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार भारी ट्रक संख्या RJ-14-GE-8944 ने कश्मिरिया पर खड़ी सद्दरपुर महामाया एलोपैथिक मेडिकल कालेज के शव वाहन व बोलोरो UP-32-BG-2410 में जबरदस्त टक्कर मारते क्षतिग्रस्त कर दिया जिसमें एक भवन का कुछ हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। उक्त घटना रात्रि 10:30 बजे की बताई जा रही है। कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है तथा दुर्घटना से संबंधित मकान मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उक्त घटना की पूरे क्षेत्र में जबरदस्त चर्चा चल रही है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now