सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: बसखारी थाना क्षेत्र के टाण्डा मार्ग पर स्थित पुलिया के निकट दो पक्ष आमने सामने आ गए जिसमें एक युवक की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी गई जिसे चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया है। वायरल पिटाई की वीडियों में घायल की कमर पर अवैध तमंचा लगा भी नज़र आ रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बसखारी निवासी रमेश यादव का पुत्र विपिन यादव दूसरे की भूमि पर जबरन जानवर बांध रहा था जिसको लेकर मामूली विवाद हुआ तो मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों में समझा बुझा कर मामला समाप्त करवा दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार को विपिन यादव, गिरीश चंद पुत्र रमेश यादव व रमेश यादव पुत्र श्रीराम लगभग डेढ़ दर्जन साथियों के साथ बाइक व स्कार्पियो से अवैध असलहा ले कर आए और मारपीर करने लगे, जिससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मोर्चा संभाल लिया जिससे घबरा कर हमलावर भागने लगे। इसी दौरान विपिन यादव भीड़ की चपेट में आ गया। आक्रोशित भीड़ ने लाठी डंडों से विपिन की जमकर पिटाई कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दिया है। घायल विपिन को बसखारी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां चिकित्सकों ने नाजुक हालत देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया।
बसखारी थानाध्यक्ष ने सूचना न्यूज़ को बताया कि घायल के परिजनों की तरफ से तहरीर मिली है, जिस पर मुकदमा कायम किया जा रहा है। दूसरी तरफ से हसीना खातून ने भी तहरीर देने का दावा करते हुए आरोप लगाया है कि, दबंग लोग उसके ऊपर हमलावर हुए थे। पिटाई के दौरान की एक वायरल वीडियों में घायल की कमर पर अवैध तमंचा लगा भी नज़र आ रहा है।

कोरोना पास्टिव मरीजों की लगातार बढ़ती जा रही है संख्या – तीसरा हॉटस्पॉट तैयार