डीएम ने औचक निरीक्षण कर टाण्डा ईओ को फटकार लगाते हुए दिया चेतावनी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने टाण्डा नगर पालिका में चलाए जा रहे कम्युनिटी किचन का औचक निरीक्षण कर ईओ मनोज कुमार को कड़ी फटकार लगाते हुए भोजन की गुणवत्ता सुधारने की कड़ी चेतावनी दिया।
शासन के निर्देश पर नगर पालिका, नगर पंचायतों व तहसील प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे सामुदायिक रसोईयों का जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने औचक निरीक्षण किया। नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा की कम्युनिटी किचन का निरीक्षण कर संतोष जाहिर करते हुए ईओ राजमणि वर्मा को भोजन की गुणवत्ता और बेहतर बनाने का निर्देश दिया जबकि टाण्डा तहसील प्रांगण में चलाए जा रहे कम्युनिटी किचन की व्यवस्थाओं को देख कर उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक व तहसीलदार संतोष कुमार ओझा की सराहना किया। टाण्डा नगर पालिका परिसर में नगर पालिका प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे कम्यूनिटी किचन में भोजन की गुणवत्ता देख जिलाधिकारी श्री मिश्र ने अधिशाषी अधिकारी मनोज कुमार को कड़ी फटकार लगाते हुए भोजन की गुणवत्ता तत्काल सुधारने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान बुधवार की दोपहर में टाण्डा नगर पालिका प्रशासन द्वारा मात्र दाल चावल अचार ही परोसा जा रहा था जबकि शासन की तरफ से सख्त निर्देश है कि भोजन की गुणवत्ता में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा नगर पालिका द्वारा चलाये जा रहे कम्युनिटी किचन में गुणवत्ता पूर्ण भोजन ना परोसने की शिकायत पर उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने कई बार ईओ मनोज कुमार को गुणवत्ता सुधारने का निर्देश दिया गया था लेकिन उसके बावजूद भी भोजन की गुणवत्ता में सुधार नहीं हुआ और भोजन करने वालों का रुख टाण्डा तहसील प्रांगण की तरफ हो गगया क्योंकि तहसील प्रशासन द्वारा काफी अच्छा भोजन कराया जा रहा है जिसकी तहसील ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में सराहना हो रही है।
बहरहाल जिलाधिकारी ने टाण्डा तहसील प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे कम्युनिटी किचन की व्यवस्था व भोजन की जहाँ तारीफ किया वहीं टाण्डा नगर पालिका प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे कम्युनिटी किचन में गुणवत्ता पूर्ण भोजन ना परोसे जाने पर ईओ मनोज कुमार को कड़ी फटकार लगाते हुए भोजन की गुणवत्ता सुधारने की चेतावनी दिया।

दरगाह किछौछा में बज़्मे अशरफ ने निःशुल्क भोजन के लिए जारी किया नंबर

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!