सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री ने लॉक डाउन की तारीख 03 मई तक कर दी है। जिससे ग़रीब, दिहाड़ी मजदूरों और दरगाह में जियारत के लिए आए जायरीनों की परेशानी और बढ़ गईं है, मग़र आल इंडिया बज़्मे अशरफ़ ने लोगो से अपील की है आप घर में रहे और लॉक डॉउन का पालन करें आप के खाने का इंतिजाम हमारी टीम कर रही है,
आप को बताते चले कोरोना जैसी बिमारी से बेख़ौफ होकर आल इंडिया बज़्मे अशरफ़ की टीम लोगो को डोर टू डोर खाने के पैकेट बाट रही है, वहीं ‘मिशन कोई भूखा ना सोए’ को आगे बढ़ाने में नैशनल जनरल सेक्रेटरी मौलाना सैयद आरफ़ अशरफ़ मेहनत से जुटे हुए हैं। मौलना सैयद अारफ अशरफ़ ने बताया हमारी टीम प्रति दिन दोनो वक़्त तक़रीबन 1500 लोगो को खाना खिलाने का काम करती अाई है और आगे भी ये कार्य जारी रहेगा,
वहीं श्री आरफ़ अशरफ़ ने ये भी बताया की जब से देश मे लॉक डॉउन लगा है तब से अभी तक हमारी टीम दिहाड़ी मजदूरों व किछौछा दरगाह शरीफ़ में फंसे हजारों जायरीनों को खाना पहुंचाने का काम कर रही है।
आल इंडिया बज़्मे अशरफ़ के
प्रेसिडेंट सैयद हैदर किछौछवी उर्फ शादाब मियां ने बताया कि 03 मई तक हम इसी तरह लोगों को खाने पीने की मुहैया कराते रहेगे। उन्होंने ये भी कहा अग़र 03 मई तक हालात ठीक नहीं हुए तो हमारी टीम उसके आगे की भी तैयारियां करेंगी, उन्होंने कहा जहां एक तरफ प्रतिदिन 1500 लोगों को खाने का पैकेट उपलब्ध कराया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ लगभग 1300 परिवारों को राशन किट भी उपलब्ध कराई गई है जो आगे भी जारी रहेगा, आगामी 25 अप्रैल को रमज़ान शरीफ़ की तैयारियों को लेकर यू.पी. ईस्ट के ज़ोनल प्रेसिडेंट सय्यद मोहम्मद नफ़ीस ने बताया कि हमारी पूरी टीम रमज़ान के इफ़्तार का सामान डोर टू डोर लोगो तक रमज़ान के एक दिन पहले से ही पहुँचाने का काम करेगी। आल इंडिया बज़्मे अशरफ़ की पूरी टीम जीलानी ख़ान, शब्बीर अहमद, मुजीब सिद्दीक़ी, हाजी ख़ुर्रम , अर्शी ख़ान , रेहान ख़ान ,एराफ़ सिद्दीक़ी, ग़ुफ़रान ख़ान, साहिल, रुस्तम क़ुरैशी।

भोजन के लिए ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ ने जारी किया नंबर

ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ के प्रेसिडेट सैयद हैदर उर्फ शादाब मियां ने बताया कि वैसे तो दरगाह में ज़ोन बाट कर लोगो को डोर टू डोर भोजन पहुंचाया जा रहा है फिर भी अगर कोई छूट जाता है तो 84235870459415168464 पर कॉल करके मुफ्त भोजन प्राप्त कर सकता है।