डीएम के निर्देश पर पूरा सप्ताह बन्द रहेगा इण्टर तक का सभी विद्यालय

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

लगातार जारी शीतलहर व भीषण ठण्ड के कारण जनपद में संचालित इण्टर तक के सभी बोर्ड के विद्यालयों में पांच दिन का अवकाश घोषत कर दिया गया है इसलिए अब इंटर तक के सभी विद्यालय आगमी सोमवार को खुलेंगे।
जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के पत्रांक 8278-84 पर जारी आदेश के अनुसार 31 दिसम्बर से 04 जनवरी तक बेसिक शिक्षा व माध्यमिक शिक्षा विभाग से संचालित विद्यालयों सहित समस्त बोर्ड से संचालित इण्टर मीडिएट तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित कर दिया है। पांच दिवसीय अवकाश के बाद सोमवार को विद्यालय में शिक्षण कार्य शुरू होगा। विद्यालय निरीक्षक द्वारा उक्त अवकाश भी जिलाधिकारी के निर्देश पर जारी किया गया है। आपको बताते चलेंकि ठण्ड की चपेट में आने से जिला निर्वाचन कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की ठण्ड लगने के कारण आज सुबह मौत भी हो चुकी है।
बहरहाल अत्यधिक ठण्ड के कारण जनपद में इंटर तक संचालित सभी बोर्ड के विद्यालयों में 04 जनवरी शनिवार तक अवकाश घोषित कर दिया गया है जिसके कारण अब सभी विद्यालय आगमी सोमवार 06 जनवरी को पुनः खुलेंगे जबकि विद्यालयों में जारी प्रयोगात्मक परीक्षाएं समय से होगी और विभागीय व कार्यालय कार्य यथावत होते रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेश के ये भी स्पष्ट किया गया है कि यदि अवकाश के बीच में ही मौसम साफ हो जाता है तो विद्यालय खोलने का पृथक से निर्देश जारी होगा।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!