सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा तहसील परिक्षेत्र के नरायनपुर भटौली ग्राम के लगभग दो दर्जन लोग मुम्बई व इंदौर से वापस लौटने पर प्रशासन ने जिला अस्पताल में गुरुवार को क्वारन्टीन कराया था लेकिन क्वारन्टीन हुए लोगों ने आरोप लगाया है कि ना तो अभी तक उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया और ना ही उन्हें भोजन दिया जा रहा है जिससे सभी लोग काफी परेशान हैं।
जिला अस्पताल में कल क्वारन्टीन हुए लगभग दो दर्जन लोगों ने जिला अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियों वायरल किया जिसमें उन लोगों ने कहा कि अभी तक कोई भी चिकित्सक ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण नहीं किया और ना ही उन्हें भोजन दिया जा रहा है। आरोप है कि सुबह हंगामे के बाद पाउडर वाले दूध के साथ मात्र दो ब्रेड दिया गया था। शिकायत की सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने कहा कि लोगों की संख्या अचानक बढ़ने के कारण हो सकता है कुछ दिक्कतें हुआ हो लेकिन फौरन इंतेज़ाम करवाया जा रहा है।
आपको बताते चलेंकि कल टाण्डा तहसील क्षेत्र के नरायनपुर भटौली में मुम्बई से 15 व इंदौर से 08 लोग वापस लौटे थे जिन्हें उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक व सीओ अमर बहादुर ने सजगता दिखाते हुए जिला अस्पताल पहुंचवाया था लेकिन उक्त लोगों ने आज आरोप लगाते हुए बताया कि ना तो कोई जांच हुई है और ना ही उन्हें भोजन पानी तक दिया जा रहा है जिससे काफी परेशानी हो रही है।

दरगाह किछौछा में फंसे लोगों के सामने है खाना खाने की समस्या

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now