बलिया CMO डॉ प्रीतम कुमार मिश्रा ने दावा किया हैं कि अभी तक बलिया में एक भी कोरोना वायरस के मरीज नहीं, जितना मिला सब संदिग्ध

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

बलिया (नवल जी) उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में आज लॉक डाउन की घोषणा के बाद प्रशासन में सक्रियता दिखा रही हैं। चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस को लेकर जहाँ विश्व भयभीत है। हमारे भारत देश में दस्तक देने के बाद सरकार द्वारा भी इससे बचने के लिए तमाम रास्ते अख्तियार किये जा रहे हैं। आपको बता दें कि जनपद बलिया में नवरात्रि में मनियर कस्बा में स्थित नवका बाबा के स्थान पर जो मशहूर मेला लगता था इस मेले में लाखों की संख्या में अलग-अलग राज्यों से लोग आते थे उस मेले को कोरोना महामारी की वजह से प्रशासन ने मेले पर प्रतिबंध लगा दिया है। कोरोना बीमारी को लेकर प्रशासन भी हर तरफ से मुस्तैद है। यहाँ तक कि नवरात्रि के चलते मंदिरों में नही बल्कि घर से पूजा करने का आदेश जारी हुआ है।और घर से ही पूजा अर्चना करने की हिदायत दी हैं अपने आप और अपने परिवार को बचाने बात को अमल करे ।
वहीं बलिया CMO डॉ प्रीतम कुमार मिश्रा ने दावा किया हैं बलिया में एक भी कोरोना वायरस के पेशेन्ट नहीं हैं जो संदिग्ध पेशेन्ट आये थे मग़र कोरोना का लक्षण नहीं मिला इससे बचनी हैं तो परहेज़ और बचाव सबसे बड़ी दवा हैं।प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी के बातों पर अमल करें।