कोरोना पास्टिव मरीज़ के मॉकड्रिल की वीडियों से ना फैलाएं भ्रम

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: सोशल मीडिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकबरपुर में कोरोना पास्टिव मरीज़ के भर्ती कराने की वायरल हो वीडियों को देख कर आप मत घबराएं क्योंकि वो मात्र रिहर्सल की वीडियों है।
आपको बताते चलेंकि जनपद के सभी तहसीलों व ब्लाकों में कोविड-19 रैपिड रिस्पॉन्स टीमों का गठन किया गया है जो संभावित कोरोना पास्टिव मरीजों को अस्पताल ले जाने से लेकर उसके घर एवं आस पास के लोगों को जांच करने, आसपास के क्षेत्र को सील कर सेनेटराइज करने का काम करेगी। उक्त टीमों द्वारा विभिन्न स्थानों पर लगातार रिहर्सल भी किया जा रहा है। प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार को बुनकर नगरी टाण्डा में भी मॉकड्रिल किया जाएगा। सोशल मीडिया पर अकबरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की वायरल हो रही वीडियों मात्र मॉकड्रिल की ही है जबकि कुछ शरारती तत्वों द्वारा अकबरपुर में कोरोना पास्टिव मरीज़ होने की झूठी अफवाह उड़ा रहे हैं जो पूरी तरह से असत्य है।
बहरहाल जनपद वासियों के लिए बड़ी खुशी की बात है कि समाचार लिखे जाने तक कोई भी पास्टिव केस नहीं मिला है जिसका श्रेय स्थानीय प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ टीम, सफाई कर्मी, सामाजिक संस्थाओं व कार्यकर्ताओं, राजनेताओं व आम नागरिकों को जाता है।

अन्य खबर

कूड़ों की बदबू से कराह रहा है दरगाह किछौछा परिक्षेत्र – महामारी फैलने की आशंका से भयभीत हैं स्थानीय लोग

टांडा पुलिस की प्रभावी पैरवी से हत्याभियुक्त को मिली आजीवन कारावास की सज़ा

सावन के पहले सोमवार को उमड़ी शिव भक्तों की भीड़ – जयकारों से गूंजा शिवालय

error: Content is protected !!