कोरोना की महाजंग में भाजपा जिलाध्यक्ष पीएम कोष में लगातार करवा रहे हैं योगदान

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस की महाजंग में देश के प्रधानमंत्री के राहत कोष में भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा द्वारा लोगों को जागरूक कर योगदान करवाने का सिलसिला लगातार जारी है।
भारत में कोरोना महामारी की दस्तक देने के बाद, जब से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रधान मंत्री केंद्रीय राहत कोष में सहयोग की चर्चा की है तब से बराबर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने जनपद से राहत कोष में सहयोग राशि जमा कराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जिसके परिणाम स्वरूप जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा के प्रेरणा से भारी संख्या में सहयोग करने वालों का तांता लग गया है। लोगों के द्वारा प्रधान मंत्री केन्द्रीय राहत कोष में दिए गए सहायता राशि का चेक प्राप्त करते समय जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कहा कि जब तक भारत की धरती पर एक भी दयावान, शीलवान, और परोपकारी व्यक्तित्व का व्यक्ति मौजूद है। तब तक भारत में कोई भी अभाव में जीवन जीने के लिए मजबूर नहीं तो सकता है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि आज प्रधान मंत्री केन्द्रीय राहत कोष में वरियावन निवासी चौधरी हनुमान प्रसाद कृषक महाविद्यालय के प्रबंधक राजेन्द्र प्रसाद वर्मा ने 11000(ग्यारह हजार रुपए), शहजादपुर अकबरपुर निवासी मनोनीत सभासद हिमांशु गुप्त के पिता अवर अभियंता भूमि एवम जल संरक्षण जगन्नाथ गुप्त द्वारा 11000(ग्यारह हजार रुपए), भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री आत्मा मौर्य 2100(इक्कीस सौ), सामाजिक कार्यकर्ता बलजीत मद्धेशिया 1100(ग्यारह सौ)और रामनगर मंडल अध्यक्ष अभिषेक निषाद द्वारा राम नगर मण्डल के कार्यकर्ताओं से एकत्र किए गए 5100(इक्यावन सौ) रुपए का योगदान किया है। जिला मीडिया प्रभारी ने बताया कि जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा द्वारा इसके अतिरिक्त प्रतिदिन की भांति जरूरतमंदो की जरूरत के सामानों का वितरण भी युद्ध स्तर पर करवाया जा रहा है। जिला अध्यक्ष के सहयोग में कमलेश मौर्य, अतुल वर्मा, नीलू वर्मा, मनीष वर्मा, विकास पटेल शामिल हैं।

आटा लेकर वापस लौट रहे युवक की सिपाहियों ने की बेदर्दी से पिटाई

अन्य खबर

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

संदिग्ध हालत में तालाब से बरामद हुआ 27 वर्षीय युवक का शव – पोस्टमार्टम 

error: Content is protected !!