सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा एसडीएम व सीओ ने दहीरपुर गाँव में संचालित वृद्धा आश्रम में बुजुर्गों के संग फूलों की होली खेली तथा बुजुर्गो में फल व मिष्ठान का वितरण कर उन्हें बधाइयां दिया जिससे बुजुर्गों का चेहरा खुशी से खिल उठा।
टाण्डा उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने रंगों के त्यौहार को निराश्रित वृद्धा आश्रम में मना कर बुजुर्गों के प्रति सम्मान का बड़ा संदेश दिया। एसडीएम व सीओ के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी बुजुर्गों के संग फूलों की होली खेली तथा एक दूसरे को बधाइयां दिया। उप जिलाधिकारी श्री पाठक व सीओ श्री बहादुर ने बुजुर्गों में फल व मिष्ठान भी वितरित किया। वृद्धा आश्रम में मौजूद पाँच दर्जन से अधिक निराश्रित बुजुर्गों ने भी पूरे हर्षोउल्लास के साथ होली पर्व मनाया तथा अपने बीच अधिकारियों को होली पर्व मानते देख बुजुर्ग जहां स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे थे वहीं एसडीएम व सीओ आम।लोगों को बुजुर्गों का सम्मान करने का बड़ा संदेश भी दे गए।
आपको बताते चलेंकि होली और्व के एक दिन पूर्व भी हेल्पिंग हैंड्स संस्था के अध्यक्ष मो.अकमल अपने सहयोगियों के साथ वृद्धा आश्रम में पहुंच कर बुजुर्गों में फल व मिष्ठान वितरण कर होली की बधाइयां दिया था।

दहेज़ में नहीं मिली इनोवा तो पत्नी की कर दिया हत्या ! (इसे टच कर पूरी खबर पढ़ें)