“वीडियों देखने के लिए इस स्थान को टच करें”

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर में एक दिवसीय दौरे पर आई राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने हैदराबाद रेप मर्डर मामले में बड़ा बयान देते हुए सरकार से सख्त कानून बनाने की मांग किया।
हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने के मामले पर पूरे देश के साथ जनपद में भी आक्रोश देखा जा रहा है। टाण्डा नगर के घंटाघर चौराहा पर भी दरिंदों को फांसी की सज़ा की माँग को लेकर प्रदर्शन किया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा टाण्डा घंटाघर के पास शहीद प्रियंका रेड्डी को श्रधांजलि अर्पित कर घंटा में शामिल दरिंदों को तत्काल फांसी देने की मांग किया था।

सोमवार को जनपद मुख्यालय पर एक दिवसीय दौरे पर आई राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अंजू चौधरी ने हैदराबाद रेप मर्डर मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस्लामिम देशों की तरह सख्त सजा का प्रावधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भी इस्लामिक देशों में चोरी की सज़ा पर हाथ काट दिए जाते हैं इसी तरह हमारे देश में सख्त कानून बना कर ऐसे अपराधियों को सीधे मौत की सज़ा देनी चाहिए। श्रीमती चौधरी ने कहा कि जब तक सख्त कानून नहीं बनाए जाते टैब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी। हाइस्लद्रबाद प्रकरण पर सख्त नाराजगी प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेत्री रेखा की फ़िल्म में मर्दों के साथ बदला लेने के लिए उनको इम्पोटेंट (नामर्द) बना दिया जाता था इसी तरह रेपिस्टों को भी सज़ा देनी कहहिये जिसे वो आजीवन याद रखें। श्रेमत्री चौधरी ने सरकार से मांग किया कि बलात्कार हत्या के मामले में अविलम्भ फांसी की सज़ा का कानून बनाया जाए।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now