अलीगंज SSI की टीम को SP ने दिया इनाम-शातिर बदमाश गिरफ़्तार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अलीगंज पुलिस ने एक शातिर बदमाश को अवैध असलहा, ज़िंदा कारतूस व दो दिन पहले चोरी हुई बाइक के साथ गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ अकबरपुर, टाण्डा व अलीगंज में लगभग एक दर्जन मुकदमा दर्ज है। पुलिस टीम को एसपी ने इनाम देने का एलान किया है।
टाण्डा पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने अलीगंज थाना पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि अलीगंज थाना के एसएसआई हीरालाल अपने हमराहियों के साथ बुधवार की शाम लगभग 5 बजे धुरहिया से मोजनपुर की तरफ आ रहे तो मोजनपुर तिराहा से 20 कदम की दूरी पर एक बाइक चालक को रुकने का इशारा किया तो बाइक चालक बाइक मोड़ कर भागने लगा जिसके बाद आवश्यक बल प्रयोग कर बाइक चालक को पकड़ लिया और जामा तलाशी में आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा व दो ज़िंदा कारतूस बरामद हुई। आरोपी के पास मिली बाइक के सम्बंध में अलीगंज थाना पर ही 28 जनवरी 2020 को मो.आरिफ पुत्र फत्ते निवासी खासपुर की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज था। अलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामचन्द्र सरोज ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भीम चौहान उर्फ पिल्लू पुत्र हरिराम निवासी कश्मिरिया काफी शातिर किस्म का बदमाश है जिसके खिलाफ अलीगंज थाना में आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है तथा आरोपी के खिलाफ टाण्डा कोतवाली व अकबरपुर कोतवाली में भी कई मुकदमे पंजीकृत हैं। आरोपी भीम चौहान के खिलाफ अलीगंज पुलिस गुंडा एक्ट की भी कार्यवाही कर चुकी है। सीओ श्री बहादुर ने बताया कि शातिर बदमाश की गिरफ्तारी कर चोरी की बाइक बरामद करने के लिए एसएसआई हीरालाल यादव सहित उनकी टीम एसईए मुन्नी लाल, कांस्टेबल अरविंद कुमार सरोज, कांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल गुफरान ख़ान को पुलिस के कप्तान आलोक प्रियदर्शी की तरफ से दस हज़ार रुपय का इनाम देने का एलान किया है।
बहरहाल अलीगंज पुलिस ने दो-तीन दिन पहले चोरी हुई बाइक को ही हैं बरामद किया बल्कि शातिर बदमाश को अवैध असलहा सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी प्राप्त किया है जिसकी क्षेत्र में भूरी-भूरी सराहना हो रही है।

अन्य खबर

पकरी में मजलूमें कर्बला का मातम व जुलूसे अमारी की तैयारियां तेज़

डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने डीजे संचालक की जमकर की पिटाई – मुकदमा दर्ज

अज्ञात वृद्ध ने घाघरा नदी में लगाई छलांग – तलाश जारी

error: Content is protected !!