अधिकारी बनकर दुकानदार से अवैध वसूली करने वाले को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

जनपद के एक बड़े प्रशासनिक अधिकारी का सहायक बनकर दुकानदारों से अवैध धन की वसूली करने वालो युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है हालांकि उसके खिलाफ अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है बल्कि पुलिस मात्र जांच की बात कर रही है। दूसरी तरफ अवैध धन देने वाले दुकानदार पर भी कई सवालिया निशान उठने लगे हैं।

शनिवार की देर शाम जिला मुख्यालय के शहजादपुर में संचालित प्रसिद्ध दवा की दुकान गुप्ता फार्मा पर बुलेट से एक युवक आता है और स्वयं को एक एसडीएम का सहायक बताते हुए कुछ दस्तावेज दिखा कर दुकानदार से अवैध धन की मांग करता है लेकिन दुकानदार द्वारा अपने सहयोगियों की मदद से संदिग्ध युवक की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया जाता है। सूत्रों के अनुसार गुप्ता फार्मा द्वारा दो-तीन बार पहले भी उस संदिग्ध युवक को अवैध धन दिया गया था। फर्जीवाड़े की पोल खुलने के बाद युवक द्वारा हाथ जोड़ कर गलती की माफी मांगने का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। शनिवार देर शाम हुई घटना के बाद युवक को अकबरपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया मगर 16 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस मात्र जांच की बात कर रही है। चर्चा है कि गुप्ता फार्मा आखिर किन कागजात की डर से अपने को अधिकारी व एसडीएम का सहायक बताने वाले उक्त संदिग्ध व्यक्ति को दो-तीन बार अवैध धन दिया गया, क्या उस व्यक्ति के पास कोई ऐसा दस्तावेज है जिससे गुप्ता फार्मा पर खतरा मंडरा रहा है तथा उक्त दस्तावेज़ को किस विभाग द्वारा संदिग्ध युवक को उपलब्ध कराया गया। जानकारी के अनुसार इसी तरह जनपद के कई अन्य दुकानदारों से भी अवैध धन की मासिक वसूली की जाती है लेकिन दुकानदार अपनी कमी को छिपाने के लिए अवैध धन देना ही मुनासिब समझता है।

बहरहाल शनिवार को जनपद में दुकानदारों से अवैध वसूली का भंडाफोड़ हुआ लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया बल्कि मात्र जांच की बात ही कि जा रही है।

अन्य खबर

सरयू तट सौंदर्यीकरण एवं नवनिर्मित आरती स्थल का डीएम एसपी ने किया उद्घाटन

पुलिस कप्तान ने तीन सीओ के कार्यक्षेत्रों में किया फेरबदल

मनबढ़ दबंगों ने उखाड़ कर फेंक दिया नगर पालिका द्वारा लगवाया गया खड़ंजा

error: Content is protected !!