सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट:आलम खान – एडिटर इन चीफ/मान्यता प्राप्त पत्रकार 8400788858) मामूली लड़ाई झगड़े पर सुलह नामा होने के बाद भी मनबढ़ सिपाही द्वारा तीन दिनों तक थाना पर युवक को बंद कर रखा था और 50 हज़ार की डिमांड कर मोलभाव करते हुए 20 हज़ार लेकर युवक को छोड़ा। मोलभाव का एक ऑडियो भी वायरल हुआ जिसमें सिपाही ने कहा कि उसे बचाने है तो 30 प्लस की बात करो, कम से कम उसे सबक तो मिले, जेल जाओ या झेल जाओ। पत्रकार के चक्कर मे पड़ोगे तो झेल जाओगे।
मामला मालीपुर थानाक्षेत्र के बताया जा रहा है जहां दो लोगों के बीच मामूली लड़ाई हुई तो सिपाही युवक को थाने पर ले गए लेकिन संभ्रांत लोगों के समझाने पर दोनों पक्ष ने सुलह समझौता जमा कर दिया। पीड़ित के पिता सब्बीर अली निवासी तराखुर्द थाना मालीपुर ने बताया की समझौता के बाद एसओ द्वारा जाने के लिए कहा गया लेकिन थाना पर तैनात सिपाही ने उनकी बात नहीं मानी और अवैध असलहा में फंसाने की बात कहने लगे जिसके बाद 50 हज़ार की डिमांड की गई और फिर 30 हज़ार मांग गया और तीसरे दिन 20 हज़ार लेकर रिहा किया गया। बुजुर्ग द्वारा बताया गया कि ग्रामीणों से 20 हज़ार उधार लेकर अपने बच्चे को छुड़ाया हूँ।
बहरहाल मालीपुर थाना पर तैनात सिपाही का खुलेआम मोलभाव करने वाला ऑडियो वायरल होने के बाद अब लोगों की निगाहें पुलिस कप्तान पर टिक गई है कि धमकी देकर पैसा वसूलने वाले सिपाही के खिलाफ आखिर क्या कार्यवाही होती है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now