SDM आवास के सामने धड़ल्ले से जारी है घटिया ईंट से इंटरलॉकिंग का काम

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: नगर पालिका जलालपुर परिक्षेत्र में उपजिलाधिकारी जलालपुर के आवास के सामने मुख्य मार्ग पर बिना आईएसआई मार्का वाले घटिया ईंट से इंटरलाकिंग का काम बदस्तूर जारी है।

बताते चलेंकि नगर पालिका जलालपुर में मुख्य मार्ग पर गत दिनों नाले का निर्माण हुआ था जिसकी गुणवत्ता को लेकर काफी चर्चाएं भी हुई थी। उक्त नाला निर्माण व सड़क के बीच लगभग 10 फ़ीट चौड़ाई में फुटपाथ का निर्माण कार्य शुरू हुआ तो घटिया इंटरलॉकिंग ईंट के प्रयोग से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया।
जलालपुर उपजिलाधिकारी के आवास के ठीक सामने बिना आईएसआई मार्का की घटिया इंटरलॉकिंग ईंट से फुटपाथ का निर्माण जारी है। जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिक्षेत्र में लगने वाली इंटरलॉकिंग ईंट को आईएसआई मार्का की लगाने के लिए बर्ड ने स्वीकृति दी थी और उसी आधार पर टेंडर भी कराया गया था लेकिन बिना मार्का की ईंट लगाकर अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में लगे हुए हैं।
बहरहाल नगर पालिका जलालपुर में एसडीएम आवास के ठीक सामने नाला व सड़क के बीच निर्माणाधीन फुटपाथ में बिना आईएसआई मार्का की घटिया इंटरलॉकिंग ईंट का प्रयोग हो रहा है जो क्षेत्र में चर्चा व आक्रोश का विषय बना हुआ है।

अन्य खबर

शौच के लिए गए युवक की तालाब में डूबने से मौत

भीषण गंदगी से दरगाह किछौछा परिक्षेत्र में फैल सकती है महामारी – एसडीएम ने ईओ को किया तलब

सरयू तट सौंदर्यीकरण एवं नवनिर्मित आरती स्थल का डीएम एसपी ने किया उद्घाटन

error: Content is protected !!