रेस्टोरेंट पर हमला बोलकर तोड़फोड़ व असलहा के बल पर लूट – गोहार

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: जावेद सिद्दीकी) बसखारी थाना कार्यालय से मात्र चन्द कदम की दूरी पर संचालित अवध पूरी रेस्टोरेंट पर एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने असलहा के बल पर जमकर तोड़फोड़ किया और नगदी व सीसीटीवी कैमरे की चिप लेकर फरार हो गए। रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस से मदद की गोहार लगाई है। व्यापारियों ने थाना परिसर में धरना शुरू कर दिया है तथा मांग किया है कि तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बसखारी थाना कार्यालय से मात्र चन्द कदम की दूसरी पर रामगोपाल पुत्र रामशंकर द्वारा अवधपुरी रेस्टोरेंट संचालित किया जाता है। सूत्रों के अनुसार गुडलक, शुभम सिंह व आशु सिंह द्वारा रेस्टोरेंट में दारू पीने का प्रयास किया गया तो रेस्टोरेंट मालिक द्वारा सख्ती से मना कर दिया गया जिससे वो लोग उग्र हो कर चले गए तथा कुछ समय बाद लगभग एक दर्जन लोगों के साथ वापस आये और असलहा लहराते हुए रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करने लगे और कैश काउंटर से लगभग 25 हज़ार रुपए जबरन निकाल लिया तथा असलहा लहराते हुए फरार हो गए तथा जाते जाते सीसीटीवी कैमरे की चिप भी ले गए।
उक्त घटना से बाजार में सनसनी फैल गई मगर दबंगों द्वारा लहराए गए असलहा से कोई भी सामने नहीं आया। रेस्टोरेंट संचालक द्वारा स्थानीय पुलिस को तहरीर देते हुए न्याय व सुरक्षा की गोहार लगाई है।

घटना से नाराज़ अखिल भारतीय मद्देशिया वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष व युवा भाजपा नेता ओमकार गुप्ता अन्य व्यापारियों के साथ बसखारी थाना पर धरने पर बैठ गए हैं तथा उन्होंने मांग किया है कि तत्काल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए।
बहरहाल थाना से मात्र चन्द कदम की दूरी पर बदमाशों द्वारा असलहा के बल पर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर की गई लूट से स्थानीय लोगों में भय व आक्रोश व्याप्त है।

Related Posts

दरगाह किछौछा से वापस लौट रहे दो जायरीनों की सड़क दुर्घटना में मौत – मृतकों की बढ़ सकती है संख्या

स्कूल व मंदिर के करीब शराब की दुकान खुलने से ग्रामीणों में आक्रोश – मुख्य मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

कब्र खोदकर निकाला गया दुधमुंही बच्ची का शव – जानिए पूरा मामला

error: Content is protected !!