आगामी नवरात्र एवं रमजान को सकुशल व शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए हुई शांति कमेटी की बैठक

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर (रिपोर्ट: गोपाल सोनकर जलालपुर)
आगामी नवरात्र एवं रमजान को लेकर आज जलालपुर कोतवाली में पीस कमेटी के बैठक का आयोजन हुआ जिसमें दोनों त्योहारो को आपसी सौहार्दपूर्वक मनाने की अपील की गई।
जलालपुर क्षेत्राधिकारी ने एक साथ पड़ने वाले दोनों त्योहारो को लेकर दोनों समुदायों धर्मगुरू व् नगर के सभ्रांत नागरिको के बीच बैठक किया लोगो से आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की साथ ही साथ नवरात्र तक सड़कों के किनारे मांस की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया। दुकानदारो को सड़को पर अतिक्रमण न करने, का निर्देश दिया| नगर पालिका को साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा| सुरक्षा को लेकर कहा यदि किसी भी प्रकार की समस्या या अराजक तत्वों द्वारा माहौल को ख़राब करने की कोशिश की जाती है तो तत्काल इसकी सूचना सम्बंधित अधिकारी को दें। क़ानून अपने हाथ में न लेने का प्रयास करे यदि कोई शांति व्यवस्था में खलल डालने का प्रयास करता है तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर जलालपुर कोतवाल संत कुमार सिंह जलालपुर नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी धर्मेन्द्र कुमार सिंह पूर्व चेयरमैन कमर हयात गर अध्यक्ष संजीव मिश्र, गोपाल कसौधन , संदीप गुप्ता, बेचन पांडे, मानिक चंद्र, शत्रुघन सोनी मीसम रज़ा, रोशन सोनकर संदीप अग्रहरि, सुरेन्द्र सोनी, अब्दुल रब, मेराज अहमद सभासद महेंद्र प्रताप चौहान भाजपा मंडल संयोजक सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

अन्य खबर

आबादी भूमि पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर चला लाठी डंडा

दरगाह किछौछा के वार्षिक उर्स व मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए शनिवार को होगी महत्वपूर्ण बैठक

ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

error: Content is protected !!