सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: एनटीपीसी टांडा के नये परियोजना प्रमुख अशेष कुमार चट्टोपाध्याय ने विधिवत कार्यभार ग्रहण किया। श्री चट्टोपाध्याय के परियोजना प्रमुख के रूप में कार्यभार ग्रहण करने पर परियोजना के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों, यूनियन एवं एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं हैं।


श्री चट्टोपाध्याय का एनटीपीसी में चयन 1987 इंजीनियर ट्रेनी अधिकारी के रुप में हुआ था। उन्होंने एनटीपीसी में अपनी 37 वर्षों की लम्बी सेवा के दौरान फरक्का, रिहंद एवं वेल्लूर में विविध दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वाह किया है। श्री चट्टोपाध्याय ने वेल्लूर एवं रिहंद में परियोजना में परियोजना प्रमुख, व फरक्का में महाप्रबंधक प्रचालन एवं अनुरक्षण आदि दायित्वों के निर्वहन का गहन अनुभव प्राप्त किया है।
श्री चट्टोपाध्याय ने 1987 में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एन.आई.टी.) दुर्गापुर से मेकैनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त करने के उपरान्त एनटीपीसी में अपने कैरियर का शुभारंभ किया था।
श्री अशेष कुमार चट्टोपाध्याय अब से एनटीपीसी टांडा परियोजना के कार्यकारी निदेशक के रूप में दायित्व निर्वहन करेंगे। इस अवसर पर उन्होने कहा कि यह मेरे लिए हर्ष का विषय है कि मै टांडा परियोजना में अपनी सेवाएँ दे पाऊँगा। मुझे आशा है की हम सभी मिलकर आस-पास के समुदायों का विकास करेंगे और इस परियोजना को और नए शिखरों तक ले जाएंगे।