मतदाता पुनरीक्षण अभियान में पूरी ईमानदारी से जुटे कार्यकर्ता – कपिलदेव वर्मा


अम्बेडकरनगर: भारतीय लोकतन्त्र की प्रथम कड़ी मतदाता पुनरीक्षण अभियान में भाजपा कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी से लग कर सुव्यवस्थित और दोष रहित मतदाता सूची बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का कार्य करें। निर्वाचन प्रक्रिया में मतदाता सूची की ही महत्वपूर्ण भूमिका होती है।
उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने पूरे जनपद में आज सम्पन्न हुए बैठकों में हंसवर, बसखारी, सद्दरपुर, टांडा नगर मण्डल की बैठक को जिला सह संयोजक जवाहिर लाल मौर्य के उपस्थिति में सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का देव तुल्य कार्यकर्ता पूरी निष्ठा और लगन से लग कर मतदाता सूची को अंतिम रूप देने के लिए निर्वाचन आयोग के निर्देश के अनुरूप 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले आमजन को सूचीबद्ध करवाने में सहयोग करें।
प्रदेश नेतृत्व के निर्णयानुसार भाजपा कार्यकर्ता पूरे जनपद में बूथ स्तर पर मतदाता सूची में योग्य लोगों का नाम शामिल करवाने में सहयोग करने की योजना बना कर कार्य करने के उद्देश्य से भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा के निर्देशन में भाजपा नेताओं द्वारा प्रत्येक मण्डल में बुधवार को बैठक कर योजना रचना को अंतिम रूप दिया जाने के क्रम में भाजपा जिला मंत्री दिलीप पटेल देव ने कटेहरी विधान सभा के श्रवण क्षेत्र, खजुरी, भीटी, कटेहरी मण्डल की बैठक संयोजक जिला मंत्री दीपक तिवारी के साथ विधान सभा अकबरपुर में चेयरमैन प्रतिनिधि विधान सभा संयोजक मनोज गुप्त गुड्डू, जिला सह संयोजक कमलेश मौर्य के साथ कुर्की, सैदापुर, अकबरपुर, बेवाना, मण्डल में बैठक किया। जलालपुर विधान सभा में भाजपा जिला महामंत्री डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने जलालपुर नगर, अम्बर पुर, नेवादा, भियांव मण्डल एवं जिला मंत्री विकास तिवारी ने मालीपुर और जीवत मण्डल की बैठक को सम्बोधित किया। विधान सभा आलापुर में भाजपा जिला महामंत्री सुरेश कन्नौजिया नेरामनगर, गोविंदसाहब, राजेसुलतान पुर, जहांगीर गंज मण्डल में विधान सभा संयोजक जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि मतदाता पुनरीक्षण कार्य में उपयोगी सामग्री को पूरे जनपद में जिला संयोजक विमलेन्द्र प्रताप सिंह मोनू और भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक और अभियान के जिला सह संयोजक कमलेश मौर्य ने वितरित कर बैठकों हेतु जिलाध्यक्ष के निर्देशानुसार योजना रचना बनाकर अभियान को सफल बनाने में सतत् प्रयास किया।