सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now


अम्बेडकरनगर:वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा प्रत्येक स्थानों पर बढ़ गया है जिसके कारण जिला कारागार में बन्द कैदियों व सुरक्षा कर्मियों द्वारा भी कोविड-19 प्रोटोकाल का सख्ती से पालन हो रहा है। जेल अधीक्षक के प्रयास से मंगलवार को जेल कैम्पस के प्रत्येक स्थल को नगर पालिका अकबरपुर के सहयोग से वृहद स्तर पर सेनिटाइजेशन का काम किया गया।
मरैला में स्थित जिला कारागार की अधीक्षक हर्षिता मिश्रा के अथक प्रयास से अकबरपुर नगर पालिका चेयरमैन सरिता गुप्ता के सहयोग से जिला कारागार की सभी बैरकों, चिकित्सालय, पुस्तकालय, योग कक्ष, वीडियों कांफ्रेंसिंग हाल, कम्युनिटी हाल, बाथरूम आदि को हाइपोक्लोराइट से सेनिटाइज किया गया। इस दौरान जेल में बंद कई बंदियों को सेनिटाइजेशन के लिए प्रशिक्षित भी किया गया और अन्य कैदियों को ‘दो गज़ दूरी मास्क जरूरी’ से सम्बंधित बातें भी बताई गई।
आपको बताते चलेंकि जिला जेल परिसर में कोविड-19 महामारी के प्रकोप से बचने के लिए ओहले ही कोविड-19 हेल्प डेस्क बनाया जा चुका है तथा जेल में बंद कैदियों सहित सुरक्षा में लगे कर्मचारियों से भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कार्य जाता है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now