FST मजिस्ट्रेट ने मतदान शुरू होने से चंद घंटे पहले चेकिंग के दौरान बरामद किया नगदी

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: निर्वाचन आयोग के आदेश पर लोकसभा चुनाव में धनबल का प्रभाव रोकने के लिए गठित एफएसटी (उड़न दस्ता) टीम ने मतदान से चंद घंटा पहले वाहन चेकिंग के दौरान नगदी बरामद किया जिसे अलीगंज थाना के सुपुर्द कर दिया।


टांडा विधान सभा क्षेत्र में तैनात एफएसटी मजिस्ट्रेट धनंजय कुमार मौर्य ने कश्मिरिया चौराहा पर शुक्रवार देर रात्रि में वाहन चेकिंग के दौरान वाहन संख्या यूपी 45 एके 7374 से नगदी बरामद किया। एफ एस टी मजिस्ट्रेट श्री धनंजय ने बताया कि 500 की 200 नोट अर्थात कुल एक लाख रुपया नगद बरामद किया गया जो निर्धारित राशि से अधिक था।
उक्त धन के सम्बंध में वाहन चालक अथवा सवार कुछ बता नहीं सके। टीम को शक है कि चुनाव के दौरान धनबल का प्रयोग करने के उद्देश्य से धन ले जाया जा रहा था। घटना स्थल कश्मिरिया पर अलीगंज थानाध्यक्ष गजेंद्र विक्रम सिंह पहले से ही मौजूद थे। अलीगंज पुलिस ने बरामद रुपयों को सील कर दिया है।
चर्चा के अनुसार सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के अतिकरिबियों में शुमार पूर्व ब्लाक प्रमुख लवकुश वर्मा भी वाहन में सवार थे हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बताते चलेंकि शुक्रवार को ही भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट लगा कर सपा कार्यकर्ताओं पर पैसा बांटने का आरोप लगाया था।

अन्य खबर

दरगाह किछौछा के वार्षिक उर्स व मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए शनिवार को होगी महत्वपूर्ण बैठक

ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

स्वास्थ विभाग के संविदा कर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

error: Content is protected !!