शराब ठेका के बग़ल मछली बेच रहे दुकानदार की देर रात्रि में गोली मार कर हत्या

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस की महामारी के दौरान शासन के निर्देश पर जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार मिश्र ने आदेश जारी करते हए आगमी 30 जून तक रात्रि 9 बजे से प्रातः 5 बजे तक घरों ने निकलने पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन आबकारी विभाग की कृपा शराब व्यवसाइयों पर लगातार बरस रही है, जिसके कारण बीती रात्रि एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।
अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के माधवपुर गाँव के टेकनपुर पुरवा में माधवपुर पहितीपुर चौराहा के नाम से संचालित सरकारी देशी शराब की दुकान देर रात्रि तक खुली रहती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त शराब की दुकान के बग़ल मछली बेचने वाले 40 वर्षीय सतीराम को रात्री 11 बजे जबरन मछली बनाने के लिए कहा गया तो उसने इनकार कर दिया,मछली दुकानदार जब अपने घर की तरफ जाने लगा तो आक्रोशित शराबियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस सहित अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें शराब ठेका से सम्बन्धित लोग भी शामिल हैं।
आगामी 30 जून तक लॉक डाउन के लिए रात्रि 9 बजे से प्रातः 5 बजे तक जारी जिला मजिस्ट्रेट के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है, विशेष कर आबकारी विभाग शराब व्यवसाइयों पर अपनी कृपा बरसाते नज़र आ रहे हैं, लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा होता तो बीती रात्रि 11 बजे होने वाली हत्या जैसी जघन्य घटना से बचा जा सकता था।

मछलियों को पकड़ने, शिकार करने, खरीदने व बेचने ओर जिलाधिकारी ने लगाई रोक, इसे टच कर पढिये पूरी खबर