अम्बेडकरनगर (सूचना न्यूज़ कार्यालय) पिछड़ों व निषाद समुदाय के उत्थान के लिए जमीनी संघर्ष करने वाले पूर्वांचल के कद्दावर सपा नेता भीम निषाद को समाजवादी पार्टी ने प्रदेश कार्यकारणी में बड़ा सम्मान देते हुए प्रदेश सचिव मनोनीत किया है। श्री निषाद को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है।

आपको बताते चलेंकि पिछडो विशेष कर निषाद समुदाय के लिए जमीनी संघर्ष करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता व पूर्वांचल के कद्दावर नेता भीम प्रसाद निषाद को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृत पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने राज्य कार्यकारणी में प्रदेश सचिव मनोनीत किया है।

जलालपुर विधानसभ क्षेत्र के रफीगंज निवासी भीम निषाद का पूर्वांचल के कद्दावर नेताओं में शुमार होता है तथा वो आरक्षण पाव संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। श्री निषाद ने जलालपुर विधान सभा से 2012 में निर्दलीय किसमत आज़मा कर 30 हज़ार से अधिक मत प्राप्त किया था। श्री निषाद को समाजवादी पार्टी की मुख्य बॉडी में प्रदेश कार्यकरणी में सचिव की बड़ी जिम्मेदारी मिलने से जनपद ही नहीं पूर्वांचल में भी खुशी का माहौल है और उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला लगातार जारी है।