सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में 03 जनवरी 2023 को उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में लोनी बार्डर से प्रवेश करेगी। जहां 09 राज्य एवं देश की राजधानी, केन्द्र शासित राज्य दिल्ली लगभग 2800 किलोमीटर की यात्रा पूरी हो चुकी है, इसी क्रम में भारत जोड़ो यात्रा आगामी 03 जनवरी को उत्तर प्रदेश की जनता भव्य स्वागत हेतु तैयार है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के सभी विपक्षी दलों के नेताओं को इस यात्रा में सम्मिलित होने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस द्वारा आमंत्रित किया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष सुश्री मायावती, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, विधायक एवं पूर्व मंत्री शिवपाल यादव, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष एवं सांसद जयंत चौधरी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ( सीपीआई ) के राष्ट्रीय सचिव अतुल अंजान, सतीश चन्द्र मिश्र सहित तमाम विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा जा रहा है।


श्री पांडेय ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से केंद्र सरकार की कुर्सी डगमगा गई है। उन्होंने कह कि केंद्र की सत्ता की चाभी यूपी से होकर गुजरती है और भारत जोड़ो यात्रा यूपी पहुंचने वाली है जिसकी पूर्व सरकार यात्रा को भंग करने का पूरा प्रयास कर रही है। श्री पांडेय ने कहा कि सरकार राहुल गांधी की भारत जोफो यात्रा से डर गई है।

श्री पाण्डेय ने आगे बताया कि विपक्ष को संसद में बोलने नहीं दिया जाता। ऐसे में देशवासियों के मन की बात को जानने के लिए यात्रा ही एक मात्र विकल्प है। सम्पूर्ण विपक्ष का भी लगभग इस सरकार के प्रति एक जैसा ही नज़रिया है इसलिए यात्रा में सहभागी बनने के लिए आमंत्रित किया गया है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now