एडिशनल एसपी ने टाण्डा के बहुप्रसिद्ध ताज तिराहा पर लगाई चौपाल

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: आगमी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस विभाग ने सक्रियता बढा दिया है। एडिशनल एसपी विशाल पाण्डेय ने टाण्डा नगर व अलीगंज थानाक्षेत्र के बहुप्रसिद्ध ताज तिराहा पर ताज तिराहा के पास चौपाल लगा कर संभ्रांत नागरिकों से सहयोग की अपील किया।

श्री विशाल ने चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बहाल रखने का कार्य ज़िम्मेदार संभ्रांत नागरिकों के सहयोग के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि असामाजिक व अराजकतत्वों की पहचान कर उनकी निगरानी करना आवश्यक है। श्री विशाल ने कहा कि क्षेत्र की शांति को खराब करने की अनुमति किसी को भी किसी भी हालत में नहीं दी जा सकती है और अगर कोई दुस्साहसी कदम उठता है तो उसके खिलाफ अतिकठोर कार्यवाही की जाएगी। श्री विशाल ने अवगत कराया कि सोशल मीडिया सेल द्वारा फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर पैनी नज़र रखी जा रही है। धर्मिक उन्माद अथवा अफवाह फैलाने वाली पोस्ट करने वालों पर भी कठोर कार्यवाही की जाएगी।
बहुप्रसिद्ध ताज तिराहा पर सम्पन्न हुई चौपाल में मौजूद संभ्रांत नागरिकों ने प्रशासन व मित्र पुलिस का पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। उक्त मौके पर मुख्य रूप से अलीगंज थानाध्यक्ष गजेंद्र विक्रम सिंह, डॉक्टर अमानतुल्लाह, अनुराग जायसवाल, मो.शाहिद, अमज़द खान, मो.मोहसिन, प्रबल देव प्रिंस, फ़िरोज़ अहमद, जंग बहादुर, मसूद अहमद, बबलू, मोनू, हाजी नसीम आदि सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Posts

जिलाधिकारी का प्रयास लाया रंग – निमंत्रण पर भारी संख्या में घरों से निकले मतदाता – प्रदेश में अव्वल रहा जनपद

भीषण गर्मी के बावजूद मतदाताओं में दिखा भारी जोश – आरोप प्रत्यारोप के बीच सकुशल सम्पन्न हुआ मतदान

FST मजिस्ट्रेट ने मतदान शुरू होने से चंद घंटे पहले चेकिंग के दौरान बरामद किया नगदी

error: Content is protected !!