45 घण्टे बाद खुली अति अल्पकालीन ई निविदा – 25 कार्यो को किया निरस्त

Sharing Is Caring:
सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: टाण्डा नगर पालिका प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के 45 घंटे बाद आखिरकार अति अल्पकालीन ई-निविदा को ओपन कर दिया गया है हालांकि 72 कार्यों में से 25 कार्यों को ईओ द्वारा निरस्त भी किया गया है। ई-निविदा के कागजातों को डाउनलोड व मिलान के उपरांत सबसे कम मूल्य वाले ठेकेदार के पक्ष में निविदा खोली जाएगी।
टाण्डा नगर पालिका प्रशासन, अध्यक्ष व ठेकेदारों की मिली भगत से कागजों पर बड़ा खेल खेलने की योजना बनाई गई थी लेकिन मीडिया के हस्तक्षेप के बाद अधिशाषी अधिकारी ने आननफानन में जारी ई-निविदा से 25 कार्यों को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया जबकि अति अल्प कालीन ई-निविदा को निर्धारित समय से 45 घंटा विलम्ब से शनिवार को 47 कार्यों की निविदा ओपन कर दी गई।
आपको बताते चलेंकि टाण्डा नगर पालिका प्रशासन द्वारा समाचार पत्रों के माध्यम से सूचना दी गई थी कि अतिअल्पकालीन ई-निविदा 20 फरवरी को लोड की जाएगी और उसे 27 फरवरी को सार्वजनिक किया जाएगा। ई टेंडर वेबसाइड entender.up.nic.in पर नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लगभग 08 करोड़ रुपये से 72 कार्य दर्शाए गए थे। निविदा में दर्शाए गए कई कार्यों का जब मीडिया ने निरीक्षण किया तो कई कार्य पहले ही पूर्ण हो चुका था जबकि कई अर्धनिर्मित था जिसके सम्बन्ध में समाचार प्रकाशित होते ही नगर पालिका में हड़कंप मच गया और अधिशाषी अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने आननफानन में क्रम संख्या 02 से क्रम संख्या 26 तक के कार्यों की निविदा तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया। 27 फरवरी की दोपहर 02 बजे खुलने वाली अति अल्पकालीन ई-टेण्डर को आखिरकार 45 घंटे बाद ओपन किया गया। नगर पालिका ईओ श्री सिंह ने कहा कि ई-निविदा ओपन कर दी गई है लेकिन सभी कागजात को डाउनलोड करने के बाद मिलान किया जा रहा है जिसके बाद न्यूनतम दर वाले के पक्ष में निविदा खोली जाएगी।

Related Posts

बकरीद पर्व को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई सेंट्रेल पीस कमेटी की बैठक

ठेकेदार द्वारा वर्षों पुराने हरे पेड़ को उखाड़ फेंकने से समाजसेवियों में आक्रोश

टांडा तहसील सभागार में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक

error: Content is protected !!