सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: कोरोना वायरस के भय के जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। प्रतिदिन खुशी खुशी हाथ मिलने वाले हित मित्र भी अब एक दूसरे से हाथ मिलाने से किनारा कर रहे हैं। विदेशों से आने वालों के आगे पीछे चलने वाले भी आज कल उनसे कन्नी काटते देखे जा रहे हैं।
जनपद की टाण्डा तहसील के ग्राम सभा अवसानपुर (छोटा रकबा) निवासी सूरज वर्मा पुत्र रामनयन वर्मा अधिकांश समय अपने कमरे में ही रहता है। जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय सूरज वर्मा चीन में रह कर एमबीबीएस की शिक्षा ग्रहण करता था तथा लगभग एक सप्ताह पूर्व चीन से वापस अपने घर लौटा है और अधिकांश समय अपने घर मे ही कैद हो कर रह गया यह जबकी वो जब पहले अपने गाँव आता था तो सभी लोगों से खूब मिलता जुलता था। होली पर्व के दौरान भी वो कम लोगों के संपर्क में आया जिससे लोगों में चरचा फैल गई कि चीन से वापस लौटे सूरज वर्मा को सम्भवता कोरोना हो सकता है। सूरज वर्मा के वापस पर स्थानीय चिकित्सा विभाग ने किसी तरह की स्केनिंग भी हैं किया जिससे लोगों में भय बना हुआ है। सूरज वर्मा के आसपास के लोगों के कहा है कि चीन में फैले कोरोना वायरस के कारण सूरज स्वयं लोगों के संपर्क में कम आता है हालांकि वो पूरी तरह स्वास्थ है।
उक्त सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए सीएमओ से काफी संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनके सीयूजी नंबर से संपर्क नहीं हो सका।
बहरहाल चीन से वापस लौटे छात्र की स्केनिंग के सम्बंध में कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है और उक्त छात्र के अधिकांश समय घर मे रहने से लोगों में तरह तरह की चर्चाएं भी चल रही है, वास्तविकता क्या है अब ये तो स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारी ही बताएंगे। (सूत्रों के हवाले से लिखी गई खबर)

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now