सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: अदारे शरैय्या व मदरसों द्वारा शबे बारात के मौके पर घरों में ही रहकर मरहूमों के लिए दुआ ख्वानी करने की अपील के बावजूद बाहर निकलने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
बुनकर मगरी टाण्डा में संचालित धार्मिक कल्याणकारी संस्था अदारे शरैय्या, ऑल इंडिया बज़्मे अशरफ सहित मदरसा मंज़रे हक व मदरसा कंजुल उलूम द्वारा लॉक डाउन के मद्देनजर शबे बारात के मौके पर अपने घरों में ही रहकर इबादत करने की अपील की गई थी। उक्त अपील के बाद भी टाण्डा नगर में कई लोग कब्रिस्तानों व मज़ारों पर फातिहा पढ़ने के उद्देश्य से निकले जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में गश्त बढा दिया। उप जिलाधिकारी अभिषेक पाठक व सीओ अमर बहादुर स्वयं कब्रिस्तानों व मज़ारों का निरीक्षण करते नज़र आए। सीओ श्री बहादुर ने लॉक डाउन तोड़ने वालों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही के लिए सर्किल के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया। अलीगंज थाना क्षेत्र के तलवापार में स्थित प्रसिद्ध दरगाह हज़रत मौलाना हक्कानी शाह रह. का एसडीएम व सीओ ने निरीक्षण किया तथा एसएसआई हीरालाल यादव के नेतृत्व में सुरक्षा बल तैनात कर दिया।
बहरहाल शबे बारात के मौके धार्मिक संस्थाओं व मदरसों द्वारा की गई अपील के बाद भी अपने घरों से बाहर निकलने वालों पर पुलिस के ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

बिना चेहरा ढके किसी काम से भी बाहर निकले तो होगी कार्यवाही – इसे टच कर पढ़ें पूरी खबर 

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now