सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लूट व हत्या की नीयत से बीती देर रात्रि व्यवसायी के घर मे घुसे लुटेरों पर व्यवसायी का परिवार भारी पड़ गया हालांकि हमलावरों के साथ परिवार के लोग भी घायल हो गए लेकिन बड़ी अनहोनी घटना होने से बच गई।
अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर में स्थित कृष्ण नगर कॉलोनी निवासी जयराम संगवानई के घर मे बीती देर रात्रि दो हथियार बन्द बदमाशों ने मुख्य गेट को तोड़कर हमला कर दिया। बदमाशों के हमले में व्यवसायी पुत्र वैभव व उसकी पत्नी वीनू को चोटें आई हालांकि बचाव में वैभव ने अपनी लैसवनै पिस्टल से एक बदमाश को गोली मारी जिसमें वो घायल हो कर गिर पड़ा। बदमाशों ने लोहे की सरिया से ताबड़तोड़ हमला किया जिसमें परिजनों का सार फट गया और वो लोग लहुलहान हो गये। वैभव की गोली से बदमाश शुभम गुप्ता गम्भीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश अनुराजिल भी घायल हो गया है। बदमाशों को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि घायल परिजनों के अजिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना में इंद्रलोक कालोनी के दो युवाओं का नाम भी प्रकाश में आया है हालांकि पुलिस अभी जांच की बात कर रही है।
बहरहाल परिजनों की थोड़ी से सतर्कता के कारण लूट व हत्या जैसी बड़ी घटना बाल-बाल बच गई हालांकि मनबढ़ बदमाशों की दबंगई के खामियाजा व्यवसाय के परिजनों को भुगतना पड़ रहा है।

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now