सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर:कोरोना वायरस की खतरनाक महामारी के बीच बाहर से आने वाले श्रमिकों के परिजन जहां अपननों से ही दूर भागते नज़र आते हैं वहीं वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर सिंह बग्गा लगातार सबसे पहले उन्हीं प्रवासी श्रमिकों के संपर्कों में आकर पूर्ण निष्ठा से सेवा कर रहे हैं। कोविड 19 की महामारी के दौरान 21 लाख रूपये से अधिक का हैंड व होम सेनिटाइजर वितरण कर चुके सेवाहि धर्म: टीम के संरक्षक, वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर सिंह बग्गा अपनी पूरी टीम के साथ दिन रात स्पेशल ट्रेनों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों को सेवा में जुटे हुए हैं। लगातार आने वाली प्रवासी श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से हज़ारों लोगों का आना जारी है, श्री बग्गा द्वारा अभी यात्रियों को मास्क, सेनिटाइजर आदि निःशुल्क वितरित किया जा रहा है, तथा ट्रेनों व यात्रियों को सेनिटीजरिंग कियाजा रहा है। सेवाहि धर्म: टीम की सेवा को उच्च अधिकारी भी भूरी-भूरी सराहना करते नज़र आ रहे हैं।
आपको बताते चलेंकि अपने आप को सामाजिक सेवा के लिए समर्पित कर चुके वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर सिंह बग्गा द्वारा कोरोना वायरस की महामारी के दौरान 21 लाख रुपये से अधिक का हैंड व होम सेनिटाइजर वितरित कर चुके हैं। सेवाहि धर्म: टीम द्वारा मात्र भोजन बैंक के माध्यम से ही नहीं जरूरतमन्दों का पेट भरा जा रहाहै बल्कि कई क्षेत्रों में भोजन की पैकेट का वितरण भी जारी है।

बहरहाल कोरोना वायरस में जहां पूरा विश्व डरा सहमा है, और अपने परिचितों से भी किनारा कसता नज़र आ रहा है वहीं सिख समुदाय से सम्बन्ध रखने वाले वरिष्ठ समाजसेवी धर्मवीर सिंह बग्गा अपनी जान की परवाह किये बगैर ही प्रवासी श्रमिकों की सेवा में जुटे हैं।

बोटी रात्रि पुलिस मुड़भेड़ में इनामिया बदमाश सहित एक सिपाही भी हुआ घायल, इसे टच कर पढिये पूरी खबर।