सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now

अम्बेडकरनगर: लॉक डाउन के दौरान टाण्डा कोतवाली में तैनात सिपाही पवन चतुर्वेदी की विशेष धर्म के खिलाफ खराब मानसिकता वाली वीडियों वायरल होने के मात्र चंद मिनट में ही पुलिस कप्तान व अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लाइन हाजिर कर दिया गया है। सपा महासचिव ने ऐसी मानसिकता वालों पर बर्खास्ती की कार्यवाही की मांग किया है। सीओ टाण्डा ने बताया कि लाइन हाजिर की कार्यवाही कर वीडियों की जांच की जाएगी।
उक्त सिपाही के पिता पुलिस कप्तान के पेशकार हैं जिसके कारण सिपाही लॉक डाउन के दौरान एक विशेष समुदाय को लगातार निशाना बनाए हुए था जिसकी उच्च अधिकारियों से शिकायतें भी हो रही थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी के पेशकार यज्ञ नारायण चतुर्वेदी के पुत्र पवन चतुर्वेदी टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के हल्का नंबर एक में तैनात था तथा लॉक डाउन के दौरान छांगुर पुर मिश्रौलिया के विद्यालय में बने क्वारन्टीन सेंटर में बाहर से आए लोगों के हाथ पर मुहर लगाते हुए एक विशेष समुदाय के खिलाफ अभद्र टिपणी किया जिसकी वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर अभद्र टिपणी वायरल होने के बाद टाण्डा नगर के संभ्रांत नागरिकों ने निंदा किया। अपर पुलिस अधिक्षक अवनीश कुमार मिश्रा ने वायरल वीडियों को संज्ञा में लेते हुए तत्काल लाइन हाजिर करने का निर्देश दिया। सीओ अमर बहादुर ने बताया कि एसपी के निर्देश पर तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है तथा अभद्र टिपणी करने वाली वीडियों की जांच कराने का आदेश दे दिया गया है।
समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मुजीब अहमद सोनू ने विशेष समुदाय पर अभद्र टिपणी करने वाले सिपाही ही नहीं बल्कि ऐसी मानसिकता वालों पर मात्र पुलिस लाइन केई कार्यवाही नहीं बल्कि मुक़दमा दर्ज़ कर बर्खास्त करने को कार्यवाही करनी चाहिए।
बहरहाल लॉक डाउन के दौरान कोरन्टीन किए गए लोगों के हाथों पर मुहर लगाते हुए सिपाही पवन चतुर्वेदी की एक विशेष समुदाय पर अभद्र टिपणी करने की वीडियों वायरल होने के तत्काल बाद पुलिस कप्तान व अपर पुलिस कप्तान के निर्देश पर सीओ टाण्डा ने लाइन हाजिर कर दिया है।

शबे बारात पर मदरसा मंज़रे हक ने किया मुस्लिम समुदाय से बड़ी अपील – इसे टच कर पढिये पूरी खबर

सूचना न्यूज़ Whatsapp Join Now
Telegram Group Join Now